IND vs NZ: कप्तान रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप में इस बड़े मैच विनर को किया था अनदेखा, अब वही बना पांड्या टीम का हीरो
Advertisement

IND vs NZ: कप्तान रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप में इस बड़े मैच विनर को किया था अनदेखा, अब वही बना पांड्या टीम का हीरो

India vs New Zealand: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराकर दौरे की शुरुआत की है. दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया की जीत का हीरो एक ऐसा खिलाड़ी बना जिसपर रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप में भरोसा नहीं दिखाया था.

Photo (Twitter)

IND vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया की जीत का हीरो एक ऐसा खिलाड़ी बना जिसपर रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भरोसा नहीं दिखाया था. ये खिलाड़ी इस मैच से पहले भी कई मौकों पर टीम इंडिया के लिए बड़ा मैच विनर साबित हो चुका है. 

पांड्या टीम का हीरो बना ये खिलाड़ी 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कप्तान रोहित शर्मा ने धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को एक मैच में ही खेलने का मौका दिया था. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) बाकी मैचों में सिर्फ बेंच पर ही नजर आए थे, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया और टीम के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हुए. दीपक हुड्डा को इस मैच में बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन वह गेंद से सबसे सफल रहे. 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए बने काल 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को टीम इंडिया की पारी के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी का मौका मिला था, लेकिन वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गई. बल्ले से धमाल ने मचाने के बाद उन्होंने गेंदबाजी में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने का काम किया. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 2.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 10 रन ही खर्च किए. हुड्डा ने डैरेल मिचेल, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी और टिम साउदी को अपना शिकार बनाया. 

टी20 में शतक जड़ने का कारनामा भी हुड्डा के नाम 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं. टीम इंडिया ने इसी साल आयरलैंड का दौरा किया था, इस दौरे पर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)ने टी20 मैच में शतकीय पारी खेली थी.दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए कुल 14 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने इन टी20 मैचों में 32.56 की औसत से 293 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news