Team India: अचानक खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! BCCI के इस कदम से मिले बड़े संकेत
Advertisement

Team India: अचानक खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! BCCI के इस कदम से मिले बड़े संकेत

Team India News: भारत के एक क्रिकेटर का करियर 28 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब प्रदर्शन कर खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भारतीय टीम से ड्रॉप होने के बाद अब इस खिलाड़ी का करियर अंत की तरफ बढ़ने लगा है. 

Team India: अचानक खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! BCCI के इस कदम से मिले बड़े संकेत

Team India Cricketer: भारत के एक क्रिकेटर का करियर 28 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में खराब प्रदर्शन कर खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भारतीय टीम से ड्रॉप होने के बाद अब इस खिलाड़ी का करियर अंत की तरफ बढ़ने लगा है. BCCI की सेलेक्शन कमिटी ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम चुनी है, जिसमें इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया गया है. सेलेक्टर्स ने इससे पहले जब वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम चुनी थी तो भी इस खिलाड़ी को सेलेक्ट नहीं किया था.

अचानक खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर!

भारत के क्रिकेटर दीपक हुड्डा का करियर 28 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. सेलेक्टर्स ने दीपक हुड्डा को भारतीय टीम में खेलने के लगातार मौके दिए, लेकिन इस खिलाड़ी ने खराब प्रदर्शन कर खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. दीपक हुड्डा को अब भारत की किसी भी टीम में इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल रहा है. वनडे और टी20 टीम से इस खिलाड़ी को ड्रॉप कर दिया गया है. दीपक हुड्डा ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच साल 2022 में न्यूजीलैंड के दौरे पर खेला था. दीपक हुड्डा ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था.  

BCCI के इस कदम से मिले बड़े संकेत

फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से दीपक हुड्डा को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में सेलेक्टर्स ने दीपक हुड्डा को भारतीय टीम से बाहर रखा, जो इस बात का बड़ा संकेत है कि अब इस खिलाड़ी का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 28 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है. रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल के गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अच्छे प्रदर्शन ने दीपक हुड्डा का पत्ता काट दिया है. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे बुरा प्रदर्शन 

दीपक हुड्डा ने अपनी आखिरी 10 टी20 इंटरनेशनल पारियों में 16, 3, 0, 0, 9, 41, 9, 4, 10 और 2 के स्कोर बनाए हैं. दीपक हुड्डा ने अभी तक अपने करियर में खेले गए 10 वनडे मैचों में 26, 29, 27, 33, 25, 1 और 12 के स्कोर बनाए हैं. दीपक हुड्डा ने IPL 2023 के 12 मैचों में 7.64 की खराब औसत से सिर्फ 84 रन बनाए हैं. दीपक हुड्डा का IPL 2023 में हाईएस्ट स्कोर 17 रन रहा है, जिसके बाद उनकी टीम इंडिया से भी छुट्टी कर दी गई है. गेंदबाजी में भी दीपक हुड्डा का फ्लॉप शो देखने को मिला है. दीपक हुड्डा ने अभी तक अपने करियर के 21 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 6 विकेट और 10 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 3 विकेट ही हासिल किए हैं.

Trending news