WATCH: डेविड वॉर्नर से बीच मैच में एक बच्चे ने मांग ली शर्ट, एडिलेड में फिर यूं दिखी 'दिलदारी'
Advertisement

WATCH: डेविड वॉर्नर से बीच मैच में एक बच्चे ने मांग ली शर्ट, एडिलेड में फिर यूं दिखी 'दिलदारी'

David Warner Viral Video: एडिलेड मैदान पर ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. स्टेडियम में लगी स्क्रीन पर एक नन्हा फैन नजर आया जिसके पास एक छोटा पोस्टर था. उस पर लिखा था- डेविड वॉर्नर क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है? इसके बाद तो सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया.

david warner (twitter)

Australia vs England 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 की चैंपियन इंग्लैंड का एडिलेड में सामना किया. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच एडिलेड में गुरुवार को खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस बीच मेजबान टीम के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि इसी मैच के दौरान का है. वॉर्नर ने मुकाबले में 102 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 86 रन बनाए. 

नन्हे फैन ने मांगी शर्ट

डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 147 रन जोड़े. ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबला 19 गेंद बाकी रहते ही जीत लिया. वॉर्नर ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से, बल्कि हाजिरजवाबी से भी छा गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 46वें ओवर तक पहुंचीं थी, तभी मैदान पर लगी स्क्रीन पर एक नन्हा फैन नजर आया. इस नन्हे क्रिकेट फैन के हाथ में एक छोटा पोस्टर था, जिस पर लिखा था- डेविड वॉर्नर क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है?

वॉर्नर ने जीता दिला

ड्रेसिंग रूम में मौजूद वॉर्नर ने जैसे ही स्क्रीन पर इस बच्चे को देखा, उन्होंने जवाब देने में देर नहीं की. वॉर्नर ने इस बच्चे की तरह ही एक पोस्टर हाथ में लिया. इस पर लिखा था, ‘मार्नस से एक ले लो’. तब मार्नस लाबुशेन उनके पास ही बैठे थे. तभी इस नन्हे फैन के पास बैठा एक बच्चा उठा और उसके हाथ में भी एक पोस्टर था, जिस पर लिखा ता कि मार्नस क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है? इसे देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी तालियां बजाने लगे. कॉमेंटेटर और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की भी हंसी निकल गई. बाद में वॉर्नर ने स्क्रीन पर ही थम्स अप का इशारा किया और नन्हे फैन को शर्ट देने पर सहमति जताई.

 

6 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इंग्लैंड ने डेविड मलान (134) के शतक की बदौलत 9 विकेट पर 287 रन बनाए. मलान ने 128 गेंदों की अपनी पारी में 12 चौके और 4 छक्के जड़े. ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य 46.5 ओवर में 4 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया और 6 विकेट से जीत दर्ज की. मेजबान टीम के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर ने 86, स्टीव स्मिथ ने नाबाद 80 और ट्रेविस हेड ने 69 रनों का योगदान दिया. मलान को मैन ऑफ द मैच चुना गया.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news