T20 World Cup: 'ऐसे कि फलों की दुकान पर खड़े हैं...' PAK की नई जर्सी पर ये क्या बोल गए पूर्व क्रिकेटर?
Advertisement

T20 World Cup: 'ऐसे कि फलों की दुकान पर खड़े हैं...' PAK की नई जर्सी पर ये क्या बोल गए पूर्व क्रिकेटर?

Pakistan Cricket Team New Jersey: पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च की गई पाकिस्तान की नई जर्सी को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने इसकी तुलना 'फ्रूट-निंजा' गेम और 'फलों की दुकान' से की है. पाकिस्तान इस वैश्विक टूर्नामेंट में 23 अक्टूबर को भारत से भिड़ेगा.

Danish Kaneria (Twitter)

Pakistan Jersey for T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप से पहले तमाम क्रिकेट टीमें तैयारियों में जुटी हैं. कुछ द्विपक्षीय सीरीज खेल रही हैं तो कुछ के खिलाड़ी अपने ही देशों में प्रैक्टिस करने में लगे हैं. इससे पहले कई देशों ने अपनी-अपनी नई जर्सी भी लॉन्च की है. पाकिस्तान भी उसी लिस्ट में शामिल है. इस बीच उसी के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने नई जर्सी को लेकर कटाक्ष किया है. उन्होंने इसकी तुलना 'फलों की दुकान' से की है. 

 

दानिश कनेरिया का नई जर्सी पर कटाक्ष

पाकिस्तान ने हाल में अपनी नई जर्सी-किट को लॉन्च किया है. वहीं, भारत ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की. पाकिस्तान की किट को लेकर फैंस ही नहीं, बल्कि पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी प्रभावित नहीं हो पाए. उन्होंने पाकिस्तान की किट की तुलना 'फ्रूट निंजा' गेम से की. इस गेम में कई सारे फल नजर आते हैं जिन्हें काटना होता है.

'लगता है कि कई फलों को मिक्स कर दिया'

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'पहले, मुझे पाकिस्तान के किट के बारे में बात करनी है. यह तरबूज की तरह लग रही है ... 'फ्रूट निंजा' नाम का एक गेम है, वहां आप फल काटते हैं... ऐसा लगता है कि पाकिस्तान की जर्सी में कई फलों को मिक्स कर दिया गया है. यह गहरे हरे रंग का होना चाहिए था. ऐसा मतलब कि फल की दुकान पर खड़े हैं. भारतीय टीम की जर्सी भी हल्के रंग की है, यह गहरे रंग की होनी चाहिए. सुस्त रंगों में, आप सुस्त नजर आते हैं.'

अब कमर कसने की जरूरत

कनेरिया ने आगे कहा, 'अब टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में कम ही वक्त बचा है. एशिया कप के बाद जिस तरह के प्रदर्शन की हम दोनों टीमों (भारत और पाकिस्तान) से उम्मीद कर रहे थे, वह कहीं देखने को नहीं मिला. एक इंग्लैंड से तो दूसरा ऑस्ट्रेलिया से हार गया. दो एशियाई पावरहाउस क्या कर रहे हैं? समय बहुत कम है और आपको कमर कसने की जरूरत है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news