IPL 2023: चेन्नई के लिए बुरी खबर, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है ये गेंदबाज; लिए थे सबसे ज्यादा विकेट
Advertisement

IPL 2023: चेन्नई के लिए बुरी खबर, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है ये गेंदबाज; लिए थे सबसे ज्यादा विकेट

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में अब कुछ ही समय रह गया है. इस बीच सभी खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं और जो नहीं जुड़े हैं वह अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ जाएंगे. गुजरात के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. 

IPL 2023: चेन्नई के लिए बुरी खबर, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है ये गेंदबाज; लिए थे सबसे ज्यादा विकेट

Another Blow For CSK: आईपीएल 2023 का आगाज अब होने को है. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस की भिड़ंत होने वाली है. इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को करारा झटका लगा है. टीम का एक तेज गेंदबाज पूरे आईपीएल 2023 से बाहर हो सकता है. पिछला सीजन चेन्नई के लिए बेहद ही खराब रहा था लेकिन इस तेज गेंदबाज ने टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए थे. 

तेज गेंदबाज हुआ चोटिल 

चेन्नई सुपर किंग्स को काइल जैमीसन के बाद एक और बड़ा झटका लगा है. पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई के लिए ब्रावो के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मुकेश चौधरी के आईपीएल 2023 में खेलने की संभावना नजर नहीं आ रही है. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने सीएसके के लिए अपने डेब्यू सीजन में सभी को प्रभावित किया था और चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 16 विकेट लिए थे. 

सीएसके सीईओ ने दिया बड़ा बयान 

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया कि उन्हें लेकर अभी भी कुछ अपडेट नहीं है. क्रिकबज से बात करते हुए उन्होंने बताया कि हमें भी मुकेश की वापसी का इंतजार हैं लेकिन हमें बहुत ही कम उम्मीद लग रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि पिछले सीजन वह हमारे प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक थे. अगर इस आईपीएल में वह नहीं खेल पाते हैं तो हमारे लिए बहुत दुर्भाग्य की बात होगी. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

ऐसा रहा है आईपीएल करियर 

बता दें, कि आईपीएल 2022 मुकेश का पहला सीजन था. चेन्नई सुपर किंग्स ने उनपर बोली लगाते हुए मुकेश को उनके बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया था. चेन्नई ने 20 लाख रुपए देकर चेन्नई के स्क्वाड में उन्हें जगह दी. आईपीएल 2022 में वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज रहे थे. मुकेश ने पूरे आईपीएल सीजन में 13 मैच खेले थे और 16 विकेट अपने नाम किए थे. इतने ही विकेट ब्रावो ने भी अपने नाम किए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news