KL Rahul: जल्दी ही राहुल की जगह छीन लेगा ये प्लेयर? World Cup में ओपनिंग का ब्रेट ली ने माना दावेदार
Advertisement

KL Rahul: जल्दी ही राहुल की जगह छीन लेगा ये प्लेयर? World Cup में ओपनिंग का ब्रेट ली ने माना दावेदार

Indian Cricket Team: केएल राहुल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. खराब प्रदर्शन की वजह से कई दिग्गज प्लेयर्स उनकी आलोचना कर चुके हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने एक युवा प्लेयर को वनडे वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने का प्रबल दावेदार बताया है. 

Twitter

Indian Team: केएल राहुल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वह बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं. केएल राहुल ने पिछली 10 टेस्ट पारियों में सिर्फ दो बार 25 का आंकड़ा पार किया है.  अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने एक युवा प्लेयर को वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने का बड़ा दावेदार बताया है. अगर ऐसा होता है, तो KL Rahul को टीम से बाहर से रास्ता दिखाया जा सकता है.

ब्रेट ली ने दिया ये बयान 

ब्रेट ली ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'ईशान किशन ने 2023 में घर में वनडे वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपनिंग करने का मजबूत दावा पेश किया है. क्या ऐसा होगा? मुझे नहीं पता. क्या ऐसा होना चाहिए? निश्चित रूप से हां यह होना चाहिए. इस खिलाड़ी ने वनडे इतिहास में सबसे तेज 200 रन बनाए. अगर वह फिट रहता है, तो उसे वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपनिंग बल्लेबाज होना चाहिए.'

ब्रेट ली ने दी बड़ी सलाह 

ब्रेट ली ने ईशान किशन को बड़ी सलाह देते हुए कहा, 'दोहरा शतक लगाने के बाद ईशान किशन को बहुत अधिक प्रशंसा से बचना चाहिए. उस बड़ी पारी को भूलकर उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है. उन्हें फिट रहना होगा और लगातार रन बनाने होंगे.'

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

पिछले कुछ समय से केएल राहुल और शिखर धवन दोनों ही खिलाड़ी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ जब भी ईशान किशन को मौका मिला है. उन्होंने उसे दोनों ही हाथों से लपका है. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 10 वनडे मैचों में 477 रन बनाए हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है. ईशान किशन पहले भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर चुके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news