IND vs AUS: इस खिलाड़ी को लेकर आपस में भिड़ गए ये दिग्गज, एक ने तो सरेआम दे डाली धमकी!
Advertisement

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को लेकर आपस में भिड़ गए ये दिग्गज, एक ने तो सरेआम दे डाली धमकी!

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में एक खिलाड़ी के पीछे दो बड़े दिग्गजों में तीखी बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि एक ने तो कह दिया आमने सामने आकर लड़ो सोशल मीडिया पर नहीं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट में भले ही भारत ने जीत हासिल कर ली हो लेकिन चर्चाओं में वो खिलाड़ी है जिसका दोनों टेस्ट में खराब प्रदर्शन रहा है. 

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को लेकर आपस में भिड़ गए ये दिग्गज, एक ने तो सरेआम दे डाली धमकी!

KL Rahul: 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से बढ़त बनाए हुए है. वाबजूद इसके दो भारतीय दिग्गज आपस में ऐसे भिड़े की बात सामने आने तक की हो गई. जी हां, जिस  खिलाड़ी की बात हो रही है वह हैं भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल. राहुल के फॉर्म के पीछे कई दिग्गजों ने अपने बयान दिए हैं. कोई उनके सपोर्ट में है तो कोई उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहा है. आइये आपको बताते हैं पूरी कहानी. 

सोशल मीडिया पर भिड़े दिग्गज 

केएल राहुल के खराब फॉर्म को लेकर दो भारतीय दिग्गजों के बीच आपस में सोशल मीडिया पर तीखी बहस हो गई. दरअसल, केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों टेस्ट मुकाबलों में बिल्कुल भी रन बनाने में नाकाम रहे जिसके बाद से उनकी आलोचनाओं का दौर जारी है. बहस तब शुरू होती है जब भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने राहुल के फॉर्म को लेकर चिंता जाहिर की और टीम से बाहर करने की मांग कर दी. इसी पर भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बीच में छलांग लगा दी और राहुल के सपोर्ट में उतर आए. बात इन दोनों के बीच इतनी बढ़ गई की दोनों एक दूसरे को ही भला बुरा कहने लगे. 

राहुल को लेकर आकाश-वेंकटेश में जुबानी जंग 

केएल राहुल के दूसरे टेस्ट में भी खराब बल्लेबाजी के बाद वेंकटेश से रुका नहीं गया और उन्होंने ट्वीट कर राहुल को टीम से बाहर करने की मांग कर दी. जिस पर आकाश चोपड़ा ने उन्हें सलाह दे डाली कि आपको अपने विचार व्यक्त करने का पूरा अधिकार है लेकिन आपको सही समय का भी इंतजार करना चाहिए. इसके बाद बात और बढ़ गई और प्रसाद ने राहुल के आंकड़े शेयर कर दिए और लिखा कि लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम में बैक किया जा रहा है. इस पर आकाश ने अपने यू ट्यूब चैनल पर डाली एक वीडियो में राहुल का जमकर समर्थन किया और वेंकटेश के बारे में भी कुछ कहा. जिसके बाद वेंकटेश का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने आकाश चोपड़ा को भी जमकर सुनाया. बात अब यहां तक पहुंच गई की आकाश चोपड़ा ने खुले आम चैलेंज दिया है कि आपको मुझसे लाइव वीडियो चैट पर बात करनी चाहिए. नीचे अटैच किए हुए ट्वीट आप देख सकते हैं.  

राहुल का खराब फॉर्म बरकरार

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दोनों मुकाबलों में राहुल के बल्ले से बिल्कुल रन नहीं निकले हैं. उन्होंने पहले मैच की दोनों परियों में मात्र 20 रन बनाए जबकि दूसरे टेस्ट में उनके बल्ले से मात्र 18 रन ही निकले. ऐसे में तीसरे टेस्ट के लिए उनका टीम में चयन सबके लिए हैरान करने वाला फैसला रहा. पिछली 10 टेस्ट पारियों में राहुल ने 8, 12, 10, 22, 23, 10, 2, 20, 17 और 1 रन के स्कोर ही बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news