एशिया कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाई 'बुरी खबर', फैंस को दिया बड़ा झटका
Advertisement

एशिया कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाई 'बुरी खबर', फैंस को दिया बड़ा झटका

Captain Statement: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका को फाइनल में हराकर एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की. इस जीत के बाद रोहित शर्मा ने एक ऐसी बुरी खबर सुनाई जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा.

एशिया कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने सुनाई 'बुरी खबर', फैंस को दिया बड़ा झटका

Rohit Sharma Statement, IND vs SL : दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को कोलंबो में खेले गए फाइनल मैच में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप (Asia Cup-2023) की ट्रॉफी अपने नाम की. इस जीत के बाद रोहित शर्मा ने एक बुरी खबर सुनाई जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा.

भारत की 10 विकेट से जीत, 8वीं एशिया कप ट्रॉफी

टीम इंडिया ने रिकॉर्ड 8वीं बार एशिया कप का खिताब जीता है. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए फाइनल में श्रीलंकाई टीम कुछ भी खास नहीं कर पाई और भारत ने उसे 10 विकेट से पीटा. भारतीय टीम ने पेसर मोहम्मद सिराज और हार्दिक पांड्या के कमाल की बदौलत श्रीलंका को महज 50 रन पर ऑलआउट कर दिया. इसके बाद 37 गेंद में लक्ष्य हासिल कर लिया. मोहम्मद सिराज ने 6 जबकि हार्दिक ने 3 विकेट लिए.

कप्तान ने दिया अपडेट

जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ फैंस के लिए बुरी खबर सुना दी. उन्होंने कहा कि बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले सप्ताह पहले 2 वनडे से बाहर रह सकते हैं. अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले में चोट लग गई थी. इसी के कारण वह एशिया कप से बाहर हो गए और फाइनल का हिस्सा नहीं बन सके. वॉशिंगटन सुंदर को तब टीम में शामिल किया गया था.

अभी करना होगा इंतजार

रोहित ने कहा, ‘अक्षर को मामूली चोट है. लगता है कि एक सप्ताह या 10 दिन में ठीक हो जाएंगे. इस बारे में मैं और कुछ नहीं कह सकता. हमें देखना होगा कि क्या प्रगति रहती है. कुछ लोग जल्दी ठीक हो जाते हैं. उम्मीद है कि उनके साथ भी ऐसा ही हो. मुझे नहीं पता कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैच खेल सकेंगे या नहीं. हमें इंतजार करना होगा.’

श्रेयस अय्यर पर भी मिला अपडेट

रोहित ने साथ ही मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बारे में भी अपडेट दिया. रोहित ने कहा कि श्रेयस फिलहाल 99 फीसदी फिट हैं. अय्यर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मैच में कमर में चोट लगी थी जिसके बाद वह एशिया कप नहीं खेल सके. उन्होंने पिछले कुछ दिन से नेट पर प्रैक्टिस की है. रोहित ने कहा, ‘श्रेयस मैच नहीं खेल सके क्योंकि उनके लिए कुछ मानदंड तय किए गए हैं जो उन्होंने सभी पूरे कर लिए. वह 99 फीसदी फिट हैं. उनको लेकर चिंता नहीं है.’

Trending news