IPL 2024: 'थैंक यू CSK', आईपीएल 2024 से पहले 34 साल के इस घातक ऑलराउंडर ने छोड़ा टीम का साथ
Advertisement

IPL 2024: 'थैंक यू CSK', आईपीएल 2024 से पहले 34 साल के इस घातक ऑलराउंडर ने छोड़ा टीम का साथ

Chennai Super Kings: पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने एक घातक ऑलराउंडर को आईपीएल 2024 से पहले रिलीज करने का फैसला कर लिया है. इस प्लेयर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कन्फर्म किया है.  

IPL 2024: 'थैंक यू CSK', आईपीएल 2024 से पहले 34 साल के इस घातक ऑलराउंडर ने छोड़ा टीम का साथ

Dwaine Pretorius: आईपीएल की सभी 10 फ्रेंचाइजियों को 26 नवंबर की शाम 4 बजे तक रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम से एक बड़ी खबर सामने आई है. 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया था. अब आईपीएल 2024 से पहले टीम ने 34 साल के साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर ड्वेन प्रीटोरियस को रिटेन करने का फैसला किया है. इस खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर इसकी पुष्टि की है.

रिलीज किया गया ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाले ड्वेन प्रिटोरियस को चेन्नई सुपर किंग्स ने आगामी आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है. प्रिटोरियस ने सोशल मीडिया पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि प्रिटोरियस एक बॉलिंग ऑलराउंडर हैं. प्रिटोरियस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, थैंक यू CSK, मैं चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमैंट, कोच, खिलाड़ियों और फैंस को धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने टीम में रहते हुए उनका हौसला बढ़ाया.' इसके साथ ही उन्होंने आगामी सीजन के लिए टीम को शुभकामनाएं भी दीं.

2022 में CSK ने खरीदा था

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने ड्वेन प्रिटोरियस को 2022 आईपीएल ऑक्शन में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. चेन्नई ने 50 लाख रुपए देकर अपने स्क्वॉड से जोड़ा था. प्रिटोरियस को अब तक सिर्फ 7 आईपीएल मैच खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट लिए हैं. वहीं, बल्लेबाजी में सिर्फ 44 रन ही बना सके हैं. उनकी नेशनल क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका है. साउथ अफ्रीका के लिए तीनों फॉर्मेट में मिलाकर वह 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं. वहीं, गेंदबाजी में 70 से ज्यादा विकेट लेने में कामयाब हुए हैं.

बेन स्टोक्स को भी रिलीज कर सकती है टीम 

बता दें कि आईपीएल 2024 से बेन स्टोक्स पहले ही बाहर हो चुके हैं. वह अपने वर्कलोड और फिटनेस को देखते हुए आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं होंगे. स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा था. पिछले सीजन में भी वह ज्यादातर मैचों में चोट के चलते ही टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऐसे में टीम उन्हें भी रिलीज करना का फैसला कर सकती है.

Trending news