WATCH: बेन स्टोक्स ने रन ना लेने पर साथी खिलाड़ी को यूं दिखाया 'अंगूठा', अब हो रही है तारीफ
Advertisement

WATCH: बेन स्टोक्स ने रन ना लेने पर साथी खिलाड़ी को यूं दिखाया 'अंगूठा', अब हो रही है तारीफ

PAK vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स अपने एक वीडियो के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं. कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज के तीसरे टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा हुआ कि स्टोक्स की जमकर तारीफ हो रही है.

ben stokes (twitter)

Ben Stokes Video Viral : धुरंधर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड टीम फिलहाल पाकिस्तान दौरे पर है. सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच कराची में खेला जा रहा है, इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह तब का वीडियो है, जब स्टोक्स पहली पारी के दौरान रन आउट हुए. उन्होंने 26 रनों का योगदान दिया. अब स्टोक्स की काफी तारीफ हो रही है.  

इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाए 354 रन 

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की अपनी पहली पारी में 354 रन बनाए. उसके लिए हैरी ब्रूक ने शतक जड़ा और 111 रनों की शानदार पारी खेली. हैरी ने 150 गेंदों पर 8 चौके और 3 छक्के जड़े. विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स ने 121 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 64 रन बनाए. मार्क वुड ने 35 रनों का योगदान दिया. पाकिस्तान के लिए अबरार अहमद और नौमान अली ने 4-4 विकेट झटके.

रन आउट हुए स्टोक्स

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स अपने एक वीडियो के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं. पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच कराची में तीसरे टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा हुआ कि स्टोक्स की तारीफ हो रही है. दरअसल, इंग्‍लैंड की पारी के 33वें ओवर में हैरी ब्रूक और कप्‍तान बेन स्टोक्स रन के लिए दौड़ने को लेकर उलझन में फंस गए. इसी के चलते स्‍टोक्‍स रन आउट हुए. स्टोक्स इससे निराश तो थे लेकिन वह साथी का मनोबल नहीं तोड़ना चाहते थे. उन्होंने हैरी ब्रूक के लिए 'थम्स अप' का इशारा किया. 

स्टोक्स की तारीफ

स्टोक्स ने 33 गेंदों पर 26 रन बनाए. उनकी पारी में 4 चौके शामिल रहे. जब वह रन आउट हुए तो निराश जरूर थे लेकिन उन्‍होंने हैरी ब्रूक पर गुस्‍सा नहीं दिखाया. जब वह पवेलियन लौट रहे थे तो उन्होंने ब्रूक के लिए थम्स अप का इशारा किया. यही बात फैंस को पसंद आ गई. 

पाकिस्तान ने बनाए 304 रन 

इस मैच में पाकिस्तान टीम अपनी पहली पारी में 304 रन पर ऑलआउट हुई. टीम के कप्तान बाबर आजम (78) और आगा सलमान (56) ने अर्धशतक जमाए. अजहर अली ने 68 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 45 रनों का योगदान दिया. जैक लीच महंगे जरूर रहे लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news