Babar Azam: आपको कप्तानी छोड़ देनी चाहिए... बाबर आजम ने खूब 'बेशर्मी' से दिया रिपोर्टर को जवाब
Advertisement

Babar Azam: आपको कप्तानी छोड़ देनी चाहिए... बाबर आजम ने खूब 'बेशर्मी' से दिया रिपोर्टर को जवाब

PAK vs NZ : बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम का टेस्ट में प्रदर्शन काफी खराब रहा. बाबर अपनी कप्तानी में घरेलू टेस्ट सीजन में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाए. अब उनकी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है.

Babar Azam (Twitter)

Babar Azam Viral Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपनी कप्तानी में टीम को घरेलू टेस्ट सीजन में एक भी जीत नहीं दिला पाए. अब उनके नेतृत्व पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं. हालांकि बाबर आजम इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उनकी टीम जीत नहीं पाई. ऐसे में उन पर सवालों की बौछार आ गई. पत्रकारों ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे. 

आजम पर सवालों की बौछार

घरेलू टेस्ट सीजन में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाने वाले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर उनकी कप्तानी को लेकर सवालों की बौछार आ गई. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मीडिया से मुखातिब बाबर से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या पिछले साल से घरेलू रिकॉर्ड खराब होने के कारण वह टेस्ट कप्तानी छोड़ने की सोच रहे हैं. इस पर बाबर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि टेस्ट मैच खत्म हो चुके हैं और अब हमें सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है. उसके बारे में ही सवाल पूछें.’

कप्तानी पर दिया ये जवाब

कप्तानी को लेकर उठ रहे सवालों पर बाबर आजम ने एक लाइन में ही जवाब दे दिया. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुद को किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं. मेरा फोकस पाकिस्तान के लिए अच्छा खेलने पर है.’ इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सेलेक्शन का फैसला अफरीदी के पास

बाबर आजम ने आगे कहा, ‘सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उसी लय को कायम रखना चाहते हैं. न्यूजीलैंड बहुत अच्छी टीम है और दोनों टीमों के लिए यह मुश्किल सीरीज होगी. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के सेलेक्शन को लेकर अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी से उनका कोई मसला नहीं है. उन्होंने कहा कि वह और मुख्य कोच अपनी राय देते हैं और बैठकों में अपनी रणनीति से भी चयनकर्ताओं को अवगत कराते हैं.’ 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news