Rishabh Pant के इस दोस्त की टीम इंडिया से होगी छुट्टी! हर मैच में बन रहा बड़ा विलेन
Advertisement
trendingNow11220392

Rishabh Pant के इस दोस्त की टीम इंडिया से होगी छुट्टी! हर मैच में बन रहा बड़ा विलेन

Team India IND vs SA: टीम इंडिया ने तीसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी की है, लेकिन ऋषभ पंत के एक दोस्त का प्रदर्शन इस मैच में भी कुछ खास नहीं रहा. 

Photo (BCCI)

Team India IND vs SA: लगातार दो हार के बाद टीम इंडिया (Team India) जीत की राह पर लौट आई है. साउथ अफ्रीका (South Africa) को तीसरे टी20 में बड़े अंतर से हारकर टीम ने अच्छी वापसी की. इस मैच में कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जो पहले के मैच में फ्लॉप रहे थे, लेकिन कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक खास दोस्त का प्रदर्शन इस मैच में भी निराशाजनक रहा. 

पंत के इस दोस्त ने किया निराश 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अभी तक खेले गए तीनों टी20 मैच में एक जैसी टीम के साथ ही मैदान पर उतरे हैं. वे लगातार खिलाड़ियों को मौका दे रहे हैं, लेकिन स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने सबसे ज्यादा निराश किया है. IPL में अक्षर पटेल और ऋषभ पंत एक ही टीम में खेलते हैं. ऋषभ पंत की कप्तानी में अक्षर पटेल ने कई मैच जिताए हैं, मगर इस सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. 

खराब फॉर्म तीसरे मैच में भी जारी

अक्षर पटेल (Axar Patel) के लिए ये सीरीज अभी तक काफी खराब रही है. अक्षर ने पहले टी20 में अपने 4 ओवर के कोटे में 10 रन की औसत से 40 रन दे डाले थे. दूसरे टी20 की बात करे तो उन्हें इस मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी मिली थी, लेकिन वे सिर्फ 10 रन सके और एक ओवर फेंक कर ही 19 रन दे डाले. वहीं तीसरे टी20 मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 4 ओवर में 28 रन खर्च किए और 1 विकेट हासिल किया, बल्लेबाजी में वे 5 रन बनाकर नाबाद रहे. 

2-1 से पीछे है भारतीय टीम

टीम इंडिया (Team India) ने भले ही तीसरे टी20 में 48 रन से एक बड़ी जीत दर्ज की, लेकिन सीरीज में साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम 2-1 से आगे है. टीम इंडिया (Team India) को ये सीरीज जीतने के लिए बाकी बचे दोनों टी20 मैच जीतने होंगे. टीम इंडिया (Team India)  ने साउथ अफ्रीका (South Africa) को भारत मे कभी भी टी20 सीरीज नहीं हराई है. 

Trending news