एशिया कप ने तय कर दिया इस गेंदबाज का भविष्य, अब टीम इंडिया में वापसी होना बेहद मुश्किल!
Advertisement
trendingNow11339406

एशिया कप ने तय कर दिया इस गेंदबाज का भविष्य, अब टीम इंडिया में वापसी होना बेहद मुश्किल!

Team India: एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के एक गेंदबाज का करियर लगभग खत्म नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नासूर बनता जा रहा है. 

एशिया कप ने तय कर दिया इस गेंदबाज का भविष्य, अब टीम इंडिया में वापसी होना बेहद मुश्किल!

Asia Cup 2022: एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के एक गेंदबाज का करियर लगभग खत्म नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नासूर बनता जा रहा है. इस खिलाड़ी को ज्यादातर क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं.

एशिया कप ने तय कर दिया इस गेंदबाज का भविष्य

एशिया कप में तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना घटिया रहा है कि अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. एशिया कप में आवेश खान सिर्फ 2 ही विकेट ले पाए हैं और वह बेहद महंगे भी साबित हुए हैं.

लगभग खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर

आवेश खान के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. ऐसे में आवेश खान अब कभी टीम इंडिया के लिए खेलते नजर नहीं आ सकते. आवेश खान वेस्टइंडीज दौरे से ही खराब फॉर्म में हैं और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में उसने 50 से ज्यादा रन दे डाले. 

जमकर उड़ी धज्जियां 

आवेश खान के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम में जगह नहीं बनती. आवेश खान की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. आवेश खान की एशिया कप में विरोधी टीम के बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई. आवेश खान एशिया कप में लय नहीं पकड़ पाए. आवेश खान के इस लचर प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वह जगह बनाने के लायक नहीं रहे. 

Trending news