WATCH: स्टंप्स पर लगी गेंद लेकिन बल्लेबाज को नहीं दिया OUT, सबके सामने 'चीटिंग' हो गई कैमरे में कैद!
Advertisement

WATCH: स्टंप्स पर लगी गेंद लेकिन बल्लेबाज को नहीं दिया OUT, सबके सामने 'चीटिंग' हो गई कैमरे में कैद!

AUS vs ENG 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 72 रनों से हरा दिया. इसी के साथ मेजबानों ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

aus vs eng video grab (twitter)

Australia vs England 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ और मिचेल स्टार्क के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 72 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. स्मिथ ने इस मैच में 94 रनों की शानदार पारी खेली जबकि स्टार्क ने 8 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट झटके.  मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें गेंद की 'चीटिंग' कैमरे में कैद हो गई.  

ऑस्ट्रेलिया ने नाम की सीरीज

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी मेजबानी में खेली जा रही तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान जोश हेजलवुड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने स्टीव स्मिथ (94), मार्नस लाबुशेन (58) और मिचेल मार्श (50) की शानदार पारियों के दम पर 8 विकेट खोकर 280 रन बनाए. आदिल राशिद ने 3 विकेट लिए. इसके बाद इंग्लिश टीम सैम बिलिंग्स (71) और जेम्स विंसे (60) के अर्धशतकों के बावजूद 208 रन पर ऑलआउट हो गई. स्टार्क और एडम जम्पा ने 4-4 विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया ने इसी के साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली.

स्टार्क के साथ तो धोखा हो गया!

पारी के 34वें ओवर के लिए मिचेल स्टार्क को गेंद थमाई गई. पहली ही गेंद पर यह कमाल हुआ जो कैमरे में कैद हो गया. लियाम डॉसन इस गेंद को डिफेंड करना चाहते थे लेकिन रफ्तार के चक्कर में फंसते-फंसते बच गए. डॉसन ने जैसे ही डिफेंड किया, गेंद स्पिन करते हुए उछल गई और स्टंप्स की तरफ बढ़ी. गेंद ने स्टंप्स को हिट भी किया लेकिन जैसे बेल्स सुरक्षित रहे. डॉसन खुद हैरानी से थोड़ी देर तो देखते रहे. वहीं स्टार्क को लगा जैसे कोई धोखा कर गया. डॉसन नॉट आउट रहे. उन्होंने इसी ओवर की तीसरी गेंद पर चौका जड़ा और फिर छक्का लगाया.

22 नवंबर को तीसरा वनडे

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच अब तीसरा वनडे 22 नवंबर को खेला जाएगा. यह मैच मेलबर्न में होगा. ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले 17 नवंबर को एडिलेड में खेले गए पहले वनडे में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. इंग्लैंड ने हाल में टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. खास बात है कि ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में ही टी20 वर्ल्ड कप खेला गया था.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news