Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में टूरिस्ट बनकर रह जाएंगे भारत के ये 3 खिलाड़ी! पहले दो मैचों से ही हो गया साफ
Advertisement

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में टूरिस्ट बनकर रह जाएंगे भारत के ये 3 खिलाड़ी! पहले दो मैचों से ही हो गया साफ

IND vs NEP News: एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ये साफ हो गया कि भारत के तीन खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में सिर्फ टूरिस्ट बनकर ही रह जाएंगे और उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. 

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में टूरिस्ट बनकर रह जाएंगे भारत के ये 3 खिलाड़ी! पहले दो मैचों से ही हो गया साफ

Asia Cup 2023 News: एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ये साफ हो गया कि भारत के तीन खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में सिर्फ टूरिस्ट बनकर ही रह जाएंगे और उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने न तो पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के मैच में इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया और न ही नेपाल के खिलाफ मैच में कोई अवसर दिया है. एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ही ये साफ कर दिया है कि अब आगे इन तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुमकिन नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही 3 खिलाड़ियों पर:   

1. तिलक वर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ही ये साफ कर दिया कि नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर ही उनकी पहली पसंद हैं. ऐसे में तिलक वर्मा को अब पूरे एशिया कप 2023 टूर्नामेंट में मौका मिलना मुमकिन नहीं है. तिलक वर्मा इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं, लेकिन टीम में कई स्टार क्रिकेटर ऐसे हैं जो तिलक वर्मा से भी बेस्ट हैं. ऐसे में तिलक वर्मा का एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. टीम इंडिया में पहले से ही श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल जैसे क्रिकेटर शामिल हैं. केएल राहुल बल्ले और विकेटकीपिंग दोनों से टीम इंडिया को मजबूती देते हैं. ऐसे में रोहित शर्मा तिलक वर्मा की जगह सूर्यकुमार यादव या श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में तवज्जो देते रहेंगे. ऐसे में तिलक वर्मा इस बड़े टूर्नामेंट में टूरिस्ट बनकर ही रह जाएंगे.

fallback

2. अक्षर पटेल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ही ये साफ कर दिया कि स्पिनर के तौर पर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव ही उनकी पहली पसंद होंगे. ऐसे में अक्षर पटेल को एशिया कप 2023 के किसी भी आने वाले मैच में मौका मिलना मुमकिन नहीं होगा. ऐसे में ये खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट में टूरिस्ट बनकर ही रह जाएगा.  अक्षर पटेल एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया के लिए एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव जैसे दिग्गज स्पिनर्स की मौजूदगी में अक्षर पटेल का एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है.

fallback

3. प्रसिद्ध कृष्णा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले दो मैचों की प्लेइंग इलेवन से ही ये साफ कर दिया कि तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ही उनकी पहली पसंद होंगे. ऐसे में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को एशिया कप 2023 के किसी भी आने वाले मैच में मौका मिलना मुमकिन नहीं होगा. ऐसे में ये खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट में टूरिस्ट बनकर ही रह जाएगा. प्रसिद्ध कृष्णा का एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल है. एशिया कप 2023 में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज बतौर तेज गेंदबाज खेलेंगे. वहीं, हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे.

fallback

Trending news