Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए 8 मिनट में बदली गई टीम इंडिया, बढ़ गई थी फैंस के दिलों की धड़कन!
Advertisement
trendingNow11834714

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए 8 मिनट में बदली गई टीम इंडिया, बढ़ गई थी फैंस के दिलों की धड़कन!

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन टीम के ऐलान के दौरान ब्रॉडकास्टर चैनल से एक बड़ी गलती हुई जिसने क्रिकेट फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी.

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए 8 मिनट में बदली गई टीम इंडिया, बढ़ गई थी फैंस के दिलों की धड़कन!

Team India Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम में इस टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ियों को जगह दी गई है. लेकिन टीम के ऐलान के दौरान ब्रॉडकास्टर चैनल से एक बड़ी गलती हुई जिसने क्रिकेट फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी. ब्रॉडकास्टर चैनल ने गलती ये टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को एशिया कप 2023 के स्क्वॉड से बाहर कर दिया था. हालांकि बाद में इस गलती को सुधारा गया.

एशिया कप के लिए 8 मिनट में बदली गई टीम इंडिया

दरअसल, ब्रॉडकास्टर चैनल ने दोपहर 1.26 बजे एशिया कप के लिए भारतीय टीम के ऐलान की जानकारी दी. लेकिन वह इस टीम में स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम लिखना भूल गए. एशिया कप की टीम में गिल के ना होने की खबर ने जल्दी ही जोर पकड़ लिया. इसके बाद चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय टीम का ऐलान किया. जब उन्होंने टीम का आधिकारिक ऐलान किया तो उसमें शुभमन गिल का नाम था. ऐसे में ब्रॉडकास्टर चैनल ने 1.34 बजे दूसरी बार फैंस के बीच टीम को शेयर किया, जिसमें गिल का नाम जोड़ा गया.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव , ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (रिजर्व).

एशिया कप का पूरा शेड्यूल:

पाकिस्तान बनाम नेपाल- 30 अगस्त
बांग्लादेश बनाम श्रीलंका- 31 अगस्त
भारत बनाम पाकिस्तान- 2 सितंबर
बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान- 3 सितंबर
भारत बनाम नेपाल- 4 सितंबर
श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान- 5 सितंबर

सुपर-4 के मुकाबले-

ए1 बनाम बी2- 6 सितंबर
बी1 बनाम बी2- 9 सितंबर
ए1 बनाम ए2- 10 सितंबर
ए2 बनाम बी1- 12 सितंबर
ए1 बनाम बी1- 14 सितंबर
ए2 बनाम बी2- 15 सितंबर
फाइनल- 17 सितंबर

Trending news