Asia Cup 2023: रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, पिच पर मचाता है तबाही
Advertisement

Asia Cup 2023: रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, पिच पर मचाता है तबाही

Team India: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक भारत लौट गए हैं. दरअसल, जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं और उनकी वाइफ संजना गणेशन के बेटे को जन्म दिया है. निजी कारणों से जसप्रीत बुमराह फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. नेपाल के खिलाफ सोमवार को एशिया कप के मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एक घातक प्लेयर की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एंट्री कराई है.  

Asia Cup 2023: रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, पिच पर मचाता है तबाही

Asia Cup 2023: भारत और नेपाल के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला श्रीलंका के कैंडी शहर के पल्लेकल स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और नेपाल की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक भारत लौट गए हैं. दरअसल, जसप्रीत बुमराह पिता बन गए हैं और उनकी वाइफ संजना गणेशन के बेटे को जन्म दिया है. निजी कारणों से जसप्रीत बुमराह फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. नेपाल के खिलाफ सोमवार को एशिया कप के मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एक घातक प्लेयर की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एंट्री कराई है.  

रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को शामिल किया है. मोहम्मद शमी पावरप्ले में प्रभावशाली गेंदबाजी करते हैं. मोहम्मद शमी की अतिरिक्त गति और हार्ड लेंथ गेंदें डालने की क्षमता उन्हें खतरनाक बनाती हैं. मोहम्मद शमी की बात करें तो वह वनडे क्रिकेट के सबसे बड़े मैच विनर हैं. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 90 वनडे मैचों में 25.99 की बेहतरीन गेंदबाजी औसत से 162 विकेट चटकाए हैं, जिसमें एक बार 5 विकेट हॉल भी शामिल है.

पिच पर मचाता है तबाही

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को एशिया कप ग्रुप ए वनडे मैच में नेपाल के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने अंतिम एकादश में एक बदलाव करते हुए जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को शामिल किया. नेपाल ने भी अंतिम एकादश में एक बदलाव किया है. आरिफ शेख की जगह भीम शर्की आए हैं. मोहम्मद शमी 140 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहम्मद शमी को काफी अनुभव है और वह जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकते हैं.

Playing 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान: कुशल भुरतेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), भीम शर्की, सोमपाल कामी, गुलशन झा, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशल मल्ला, संदीप लामिछाने, केसी करन, ललित राजबंशी.

Trending news