Asia Cup 2023: फैंस को लगेगा जोर का झटका, बांग्लादेश के खिलाफ ये Playing XI उतारेंगे कप्तान रोहित!
Advertisement

Asia Cup 2023: फैंस को लगेगा जोर का झटका, बांग्लादेश के खिलाफ ये Playing XI उतारेंगे कप्तान रोहित!

Team India News: टीम इंडिया ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के अपने सुपर 4 चरण के आखिरी मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमा सकती है. कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

Asia Cup 2023: फैंस को लगेगा जोर का झटका, बांग्लादेश के खिलाफ ये Playing XI उतारेंगे कप्तान रोहित!

IND vs BAN, Asia Cup 2023 News: भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 का महामुकाबला श्रीलंका के कोलंबो शहर में कल यानी शुक्रवार 15 सितंबर को दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले से ही एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह बना चुकी है. टीम इंडिया ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के अपने सुपर 4 चरण के आखिरी मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आजमा सकती है. कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा.  

ओपनिंग जोड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग के लिए उतरेंगे. ये दोनों बल्लेबाज शुरुआती 10 ओवरों में जमकर रन लूटने में माहिर हैं. बांग्लादेश को कोलंबो में रोहित शर्मा और शुभमन गिल का रौद्र रूप देखने को मिल सकता है.    

मिडिल ऑर्डर 

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में विराट कोहली नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर-4 पर बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को उतारा जाएगा. श्रेयस अय्यर को कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं देंगे. नंबर-5 पर ईशान किशन को चुना जाएगा. सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना जाएगा. 

ऑलराउंडर

टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे, जबकि स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे.

स्पिन गेंदबाज

बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव को मौका मिलना तय है. अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा. 

तेज गेंदबाज 

तेज गेंदबाजों के लिए इस प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज को जगह दी जाएगी.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारत की संभावित Playing XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Trending news