Asia Cup 2022: इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान के खिलाफ इस नंबर पर बैटिंग करेंगे KL Rahul
Advertisement

Asia Cup 2022: इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, पाकिस्तान के खिलाफ इस नंबर पर बैटिंग करेंगे KL Rahul

India vs Pakistan: न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्टायरिस ने केएल राहुल के बैटिंग ऑर्डर को बड़ी भविष्यवाणी की है. राहुल जिम्बाब्वे दौरे पर बुरी तरह से फेल साबित हुए थे. 

Twitter

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए दुनिया की निगाहें एशिया कप की तरफ लगी हुई हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्टायरिस ने केएल राहुल के बैटिंग ऑर्डर को बड़ी भविष्यवाणी की है. 

इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी 

न्यूजीलैंड के पूर्व आलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, 'सबसे पहले केएल राहुल को लेकर कोई चिंता नहीं होगी. मुझे तब चिंता होगी, जब वह जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौटेंगे. मुझे लगता उन्हें अपना समय लेकर खेलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने नेट्स में बहुत पसीना बहाया है.'

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं राहुल 

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए राहुल की तैयारियों के बारे में उनके विचार के बारे में पूछे जाने पर स्टायरिस ने बताया, 'मुझे उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ तैयार होंगे. मुझे लगता है कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे. इसका कारण शाहीन आफरीदी नहीं है, हम जानते हैं कि वह चोटिल है, जिस तरह से वह स्टंप टू स्टंप पर गेंदबाजी करते हैं. उसी तरह आप केएल राहुल को LBW और बोल्ड आउट करते हैं.'

जिम्बाब्वे दौरे पर रहे थे फ्लॉप 

केएल राहुल जिम्बाब्वे दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. राहुल को पहले मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और एक सलामी बल्लेबाज के रूप में 1 और 30 रन बनाए. राहुल ने आईपीएल 2022 के बाद ही जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी की थी. राहुल चोट के चलते वेस्टइंडीज दौरे और इंग्लैंड के खिलाफ टूर से भी बाहर हो गए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news