हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ विराट कोहली ने लूट ली महफिल, आतिशी बैटिंग के बाद बॉलिंग के लिए भी उतरे
Advertisement
trendingNow11329389

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ विराट कोहली ने लूट ली महफिल, आतिशी बैटिंग के बाद बॉलिंग के लिए भी उतरे

विराट कोहली हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ बुधवार को एशिया कप के मुकाबले में गेंदबाजी के लिए भी उतरे. विराट कोहली ने लंबे समय बाद गेंदबाजी के लिए उतरकर सभी फैंस को चौंका दिया. विराट कोहली ने हॉन्ग कॉन्ग की पारी का 17वां ओवर फेंका था.

Virat Kohli

Asia Cup 2022: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ बुधवार को एशिया कप के मुकाबले में महफिल लूट ली. विराट कोहली ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में पहले तो बल्लेबाजी में अपना दम दिखाया. विराट कोहली ने 59 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें 1 चौका और 3 छक्के शामिल रहे. विराट कोहली ने 6 महीने बाद भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अर्धशतकीय पारी खेली है. इससे पहले विराट कोहली ने इसी साल फरवरी में भारत के लिए आखिरी अर्धशतकीय पारी खेली थी. विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में 52 रन बनाए थे.

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ विराट कोहली ने लूट ली महफिल

विराट कोहली हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ बुधवार को एशिया कप के मुकाबले में गेंदबाजी के लिए भी उतरे. विराट कोहली ने लंबे समय बाद गेंदबाजी के लिए उतरकर सभी फैंस को चौंका दिया. विराट कोहली ने हॉन्ग कॉन्ग की पारी का 17वां ओवर फेंका था. विराट कोहली ने अपने इस ओवर में सिर्फ 6 रन खर्च किए. हालांकि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. विराट कोहली की गेंदबाजी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शंस दिए हैं. 

सुपर 4 में पहुंची टीम इंडिया 

टीम इंडिया ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से हराकर सुपर 4 में जगह पक्की कर ली है. टीम इंडिया ने हॉन्ग कॉन्ग के सामने मुकाबला जीतने के लिए 193 रनों का लक्ष्य रखा था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हॉन्ग कॉन्ग की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी. इस मैच में टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा नाबाद 68 रन बनाए और विराट कोहली ने भी नाबाद 59 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और रवींद्र जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किया.

Trending news