Asia Cup 2022: एशिया कप में क्यों नहीं चल पा रहा बाबर का बल्ला? सामने आई चौंकाने वाली वजह
Advertisement
trendingNow11346679

Asia Cup 2022: एशिया कप में क्यों नहीं चल पा रहा बाबर का बल्ला? सामने आई चौंकाने वाली वजह

Asia Cup: सकलैन मुश्ताक को लगता है कि कप्तान बाबर आजम अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन यह उनका 'भाग्य' है जो दाएं हाथ के बल्लेबाज के पक्ष में नहीं जा रहा है. हालांकि पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में है और वह रविवार को दुबई में श्रीलंका से भिड़ेगा.   

 

फोटो (File)

Asia Cup: पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक को लगता है कि कप्तान बाबर आजम अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन यह उनका 'भाग्य' है जो दाएं हाथ के बल्लेबाज के पक्ष में नहीं जा रहा है. हालांकि पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में है और वह रविवार को दुबई में श्रीलंका से भिड़ेगा, आजम ने टूर्नामेंट में अब तक अपने बल्ला नहीं खोला, जिसमें मात्र श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 30 का स्कोर बनाया. वहीं, 0, 14, 9, और 10 के स्कोर पर आउट हुए.

बाबर की फॉर्म पर उठ रहे सवाल

मुश्ताक ने कहा, 'बाबर अच्छी फॉर्म में है. बात सिर्फ इतनी है कि उसकी किस्मत उसके साथ नहीं है. उसने भारत के खिलाफ जिस तरह की बाउंड्री लगाई है, वह देखने लायक थी.' मुश्ताक ने रविवार को फिर से श्रीलंका से मिलने पर एशिया कप फाइनल जीतने के लिए अपनी टीम पर विश्वास व्यक्त किया और कहा कि अच्छी टीमों को टॉस के आधार पर मैच के परिणाम के बारे में नहीं सोचना चाहिए.

पाकिस्तान को हो रही दिक्कत

शुक्रवार को, पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरा और 121 रन पर आउट हो गया. श्रीलंका के पथुम निसानका ने 55 रन की पारी खेली, जिससे टीम ने 5 विकेट से मैच जीत लिया. मुश्ताक ने आगे कहा, 'हमारी बल्लेबाजी ने भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया. आप सोच सकते हैं कि यह एक छोटा स्कोर था और नसीम शाह ने इसे हमारे लिए जीता, लेकिन सभी 11 खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी की. हमें फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने का विश्वास है. श्रीलंका ने बेहतर क्रिकेट खेला और जीता.'

गेंदबाजों का कमाल 

आगे उन्होंने कहा, 'एक टीम के रूप में, किसी को टॉस के परिणाम के बारे में नहीं सोचना चाहिए. तेज गेंदबाज लगातार अच्छा कर रहे हैं.' मुश्ताक ने निष्कर्ष निकाला, 'श्रीलंका इस मैच से फाइनल तक आत्मविश्वास लेगा और हम फाइनल में जाने के लिए सीख और जुनून लेंगे. यह निश्चित है कि फाइनल के लिए बदलाव होंगे, कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया था.'

Trending news