IND vs AUS: विराट के शतक के बाद बीवी अनुष्का ने ये क्या लिख दिया, आपके मन में और बढ़ जाएगी किंग कोहली की इज्जत
Advertisement

IND vs AUS: विराट के शतक के बाद बीवी अनुष्का ने ये क्या लिख दिया, आपके मन में और बढ़ जाएगी किंग कोहली की इज्जत

Virat Kohli Century: धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट मैच (Ahmedabad Test) में बल्ले से कमाल दिखाया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के इस चौथे टेस्ट मैच में 186 रन बनाए. इस पारी के बाद उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया.

virat anushka

Anushka Sharma Status after Virat Kohli Innings: धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अहमदाबाद टेस्ट मैच में भले ही दोहरे शतक से चूक गए लेकिन उनकी तारीफ हर जगह हो रही है. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) के इस चौथे मैच की पहली पारी में 571 रन बनाए. विराट की जबर्दस्त पारी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बड़ा खुलासा कर दिया.

दोहरे शतक से चूके विराट

पूर्व कप्तान विराट कोहली दोहरे शतक से चूक गए. उन्होंने 364 गेंदों पर 15 चौकों की बदौलत 186 रन बनाए. टीम इंडिया के इस धाकड़ क्रिकेटर ने बल्ले से खूब कमाल दिखाया और करीब 3 साल बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक जड़ा. विराट के करियर की यह 75वीं इंटरनेशनल सेंचुरी है. उनके अलावा अक्षर पटेल ने 113 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के लगाकर 79 रन बनाए. विराट और अक्षर ने मिलकर छठे विकेट के लिए 162 रन जोड़े. उनसे पहले ओपनर शुभमन गिल ने 235 गेंदों पर 12 चौके और एक छक्के की मदद से 128 रन बनाए. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 रन बनाए जो भारत से अभी 88 रन पीछे है.  

अनुष्का के पोस्ट से फैंस हैरान

विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मुकाबले के चौथे दिन रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिख दिया कि क्रिकेट फैंस भी हैरान हो गए. अनुष्का ने लिखा, 'बीमार होने के बावजूद इस संयम के साथ खेलना... मुझे हमेशा प्रेरित करते हो.' अनुष्का के पोस्ट के बाद बहुत से फैंस ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया. कई लोगों ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा- आज विराट को लेकर मेरे मन में उनकी इज्जत और बढ़ गई.

WTC फाइनल के लिए बेहद अहम है मैच

विराट के शतक की बदौलत अहमदाबाद में सीरीज के इस आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने अपनी शुरुआती पारी में 571 रन का विशाल स्कोर बनाया. अब चार दिन का खेल बीत चुका है. टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है. ऑस्ट्रेलिया पहले ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंच चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news