Asia Cup: अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा, हार के बाद जमकर मचाई तोड़-फोड़
Advertisement

Asia Cup: अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा, हार के बाद जमकर मचाई तोड़-फोड़

Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में अफागनिस्तान को एक विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई. इस मैच के खत्म होने के बाद स्टैंड्स में भी बवाल मच गया. इस हार के बाद अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी.   

 

फोटो (Twitter)

Asia Cup: पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के ‘सुपर फोर’ मैच में बुधवार को अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया. इस मैच के आखिरी ओवरों में बहुत ज्यादा तनाव देखने को मिला जहां खिलाड़ी तक एक दूसरे से मैदान पर भिड़ गए. इतना ही नहीं इस मैच के खत्म होने के बाद स्टैंड्स में भी बवाल मच गया. इस हार के बाद अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के फैंस के साथ भी मारपीट कर दी. 

अफगानिस्तान के फैंस का बवाल

ये मैच आखिर तक रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ. खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक इस मैच में अपना आपा खो बैठे. इस मैच के बाद स्टैंड्स से एक वीडियो वायरल हो गया, जहां देखा जा सकता है कि अफगानिस्तान के फैंस तोड़ फोड़ करते हुए नजर आ रहे. ये लोग कुर्सियों को उठाकर फेंक रहे हैं. इसके अलावा मैदान के बाहर बैठे पाकिस्तानी फैंस के ऊपर भी अफगानिस्तान के लोगों ने हमला बोल दिया और उनके ऊपर भी जमकर कुर्सियां चलाईं. 

 

आसिफ अली ने अफगानी बॉलर को दिखाया बल्ला

फैंस के अलावा पाकिस्ताम और अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी आपस में भिड़ गए. दरअसल हुआ यूं कि 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में कैच आउट हो गए. फरीद अहमद ने इसके बाद आसिफ अली की तरफ आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया. इसके बाद फरीद अहमद के जश्न मनाने के अंदाज से गुस्सा होकर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने पहले तो गेंदबाज तो धक्का दिया और फिर उसके बाद उसे अपना बल्ला भी दिखाया. आसिफ अली ने बल्ला उठाया तो अफगानिस्तान के दूसरे खिलाड़ियों ने बीच में आकर उनको रोका.

खत्म हुई टीम इंडिया की उम्मीदें

बता दें कि पाकिस्तान की इस जीत से अफगानिस्तान के साथ भारतीय टीम की भी फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई. पाकिस्तान ने जीत के लिए मिले 130 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में नौ विकेट पर हासिल कर लिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 129 रन बनाए और पाकिस्तान की टीम को जीत के लिए 130 रनों का टारगेट दिया. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 19.2 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 131 रन बना लिए और मैच जीत लिया.

Trending news