SRH vs CSK: अभिषेक शर्मा ने की चौकों-छक्कों की आतिशबाजी, 12 गेंदों में ही कंपा दी गेंदबाजों की रूह
Advertisement
trendingNow12190968

SRH vs CSK: अभिषेक शर्मा ने की चौकों-छक्कों की आतिशबाजी, 12 गेंदों में ही कंपा दी गेंदबाजों की रूह

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 18वें मैच में बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा का बल्ला जमकर बोला. सनराइजर्स हैदराबाद के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कुछ ही गेंदों में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की रूह कंपा दी.

SRH vs CSK: अभिषेक शर्मा ने की चौकों-छक्कों की आतिशबाजी, 12 गेंदों में ही कंपा दी गेंदबाजों की रूह

Abhishek Sharma Batting vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला हुआ. इस मैच में सनराइजर्स के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने बल्लेबाजी में रौद्र रूप अपनाते हुए चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी. इस मैच का टॉस हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने जीता था और चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. CSK ने निर्धारित 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 165 रन लगाए. टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को अभिषेक शर्मा ने गजब की शुरुआत दिलाई. उन्होंने अपनी पहली ही गेंद से चौके-छक्के बरसाना शुरू कर दिया.

अभिषेक की ताबड़तोड़ बैटिंग

चेन्नई सुपर किंग्स के मिले 166 रन के टारगेट का पीछा करते हुए अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड हैदराबाद के लिए ओपनिंग करने उतरे. अभिषेक शर्मा ने पारी के पहले ओवर की आखिरी और अपनी तीसरी ही गेंद पर छक्का जड़ दिया. यह ओवर दीपक चाहर ने किया था. इसके बाद अभिषेक शर्मा रुके नहीं और उन्होंने ;लगातार चौके-छक्के बरसाना शुरू कर दिया. अभिषेक ने 12 गेंदों में 4 छक्के और 3 चौकों की मदद से 37 रन की आतिशी पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 300 से भी ऊपर का रहा. उनकी इस पारी से हैदराबाद की तेज तर्रार शुरुआत मिली. 

मुकेश चौधरी के ओवर में कूटे 26 रन

पारी का दूसरा ओवर मुकेश चौधरी लेकर आए थे. उनके इस ओवर में अभिषेक शर्मा ने पूरी 6 गेंदें खेलते हुए 26 रन कूट दिए. इसमें 3 छक्के और 2 चौके शामिल रहे. इस ओवर में एक नो बॉल के साथ कुल 27 रन आए. अभिषेक शर्मा ने इस ओवर की पहली गेंद पर चौका जमाया. इसके बाद दूसरी गेंद डॉट रही. तीसरी गेंद पर अभिषेक ने दनदनाता छक्का जड़ा, अगली गेंद डॉट रही. पांचवीं गेंद को फिर अभिषेक ने छक्के के लिए भेजा. यह नो बॉल थी, इसलिए अतिरिक्त 1 रन और फ्री हिट भी मिली. फ्री हिट गेंद पर भी अभिषेक ने छक्का ठोक दिया. ओवर की समाप्ति चौके के साथ हुई.

Trending news