दिनेश कार्तिक की तरह इन क्रिकेटर्स को भी पत्नियों से मिला धोखा! दूसरे खिलाड़ियों को दें बैठी दिल
Advertisement

दिनेश कार्तिक की तरह इन क्रिकेटर्स को भी पत्नियों से मिला धोखा! दूसरे खिलाड़ियों को दें बैठी दिल

Cricketers who cheated by their wife: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी सिर्फ अपने खेल ही नहीं बल्कि पर्शनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. कई क्रिकेटर्स को उनकी शादी के बाद धोखा मिला. 

 

फोटो (File)

Cricketers who cheated by their wife: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी सिर्फ अपने खेल ही नहीं बल्कि पर्शनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. फैंस क्रिकेटर्स की गर्लफ्रैंड्स या पत्नियों को भी सोशल मीडिया पर जमकर फॉलो करते हैं.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट खेलने वाले कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उनकी पत्नियों ने तलाक दिया और दूसरे खिलाड़ियों से शादी रचा ली. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

दिनेश कार्तिक 

जब भी क्रिकेटर को अपनी पत्नी से धोखा मिलने की बात होगी तो उसमें दिनेश कार्तिक का नाम हमेशा सबसे ऊपर सुनने को मिलेगा. मौजूदा समय में टीम इंडिया के सबसे बड़े फिनिशर माने जाने वाले दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा ने उन्हें धोखा देकर टीम इंडिया के ही बल्लेबाज मुरली विजय से शादी कर ली थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली. अब ये कपल एक दूसरे के साथ सुखी जीवन का आनंद ले रहा है.

fallback

ब्रैट ली

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) को भी उनकी पत्नी से धोखा मिला था. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ली की पत्नी ने किसी क्रिकेटर से नहीं बल्कि एक रग्बी खिलाड़ी से शादी की थी. सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने इसलिए तलाक दे दिया था क्योंकि उनका मानना था कि अपने खेल में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने के चलते ली अपने परिवार को समय ही नहीं दे पाते.

fallback

तिलकरत्ने दिलशान 

श्रीलंका के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (Tilakratne Dilshan) की पत्नी निलंका विथनगे ने भी उन्हें छोड़कर दूसरे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी के साथ शादी कर ली थी. हैरानी की बात ये थी कि दिलशान की पत्नी ने उन्हीं की टीम के साथी और दिलशान के साथ लंबे समय तक ओपनिंग करने वाले उपुल थरंगा (Upul Tharanga) से शादी कर ली थी. इन दोनों बल्लेबाजों ने एक साथ लंबे समय तक श्रीलंका के लिए ओपनिंग का जिम्मा संभाला है. लेकिन पर्शनल लाइफ को लेकर भी ये दोनों खिलाड़ी खूब चर्चा में रहे.   

fallback

Trending news