Video: 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करेगी ये टीम, शाहिद अफरीदी ने इस भविष्यवाणी से मचाया तहलका!
Advertisement

Video: 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करेगी ये टीम, शाहिद अफरीदी ने इस भविष्यवाणी से मचाया तहलका!

2023 World Cup: इस साल भारत में होने वाले 2023 वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बड़ी भविष्यवाणी की है. शाहिद अफरीदी ने आखिरकार उस टीम का नाम बता दिया है, जो इस साल भारत की धरती पर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी. 

Video: 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करेगी ये टीम, शाहिद अफरीदी ने इस भविष्यवाणी से मचाया तहलका!

Shahid Afridi Prediction: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ये बड़ी भविष्यवाणी करते हुए सनसनी मचा दी है कि कौन सी टीम 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी. शाहिद अफरीदी ने डेढ़ महीने पहले ही अपनी वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का ऐलान कर दिया है. बता दें कि 2023 वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा और फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा. 

14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला

भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में करेगी. 2023 क्रिकेट वर्ल्ड कप का उद्धाटन मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर 2023 को खेला जाएगा. 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा.

शाहिद अफरीदी ने इस भविष्यवाणी से मचाया तहलका!

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों यूएस टी10 लीग में न्यू यॉर्क वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं. इस दौरान शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर 2023 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन जीतेगा? इस पर शाहिद अफरीदी ने कहा, 'कौन जीतेगा... पाकिस्तान जीतेगा, इतना मुश्किल सवाल आपने क्यों किया मुझसे.' 

गांगुली ने कुल 5 टीमों के नाम बताए

बता दें कि इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कुल 5 टीमों के नाम बताए हैं, जिनमें से कोई एक 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी. भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के लिए पांच सबसे प्रबल दावेदार देश बताए हैं, जिनमें ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के नाम शामिल हैं. बता दें कि अब तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सर्वाधिक 5 बार वर्ल्ड कप जीता है. इसके अलावा भारत और वेस्टइंडीज ने 2-2 बार और श्रीलंका, पाकिस्तान और इंग्लैंड ने एक-एक बार खिताब अपने नाम किया है.

Trending news