Surya Shani Yuti 2023: खत्म हुई सूर्य-शनि की युति, इन राशियों के शुरु होंगे अच्छे दिन; चमकेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow11637660

Surya Shani Yuti 2023: खत्म हुई सूर्य-शनि की युति, इन राशियों के शुरु होंगे अच्छे दिन; चमकेगा भाग्य

Sun Transit in Meen Rashi: ग्रहों के देव सूर्यदेव और कर्मफलदाता शनि की युति समाप्त हुई है. युति के दौरान कुछ राशियों पर इसका नकारात्मक असर पड़ रहा था. लेकिन यह युति 16 मार्च से खत्म हो गई है, क्योंकि सूर्यदेव मीन राशि में प्रवेश कर लिया है. 

 

सूर्य शनि युति का अंत इन राशियों की होगी चांदी

Surya Shani Yuti Impact On Zodiac Signs 2023: हिंदू ज्योतिष शास्त्र में सूर्य और शनि को प्रबल स्थान दिया गया है और इस दोनों की स्थिति से हर राशि के जातक का जीवन प्रभावित होता है. साथ ही एक निश्चित समय के बाद ग्रहों का दूसरी राशि में गोचर होता है. जिसका प्रभाव सभी राशियों से जातकों के जीवन में देखने को मिलता है. ग्रहों का राशि परिवर्तन हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक असर डालता है, हाल ही में ग्रहों के देव सूर्यदेव और कर्मफलदाता शनि की युति समाप्त हुई है. युति के दौरान कुछ राशियों पर इसका नकारात्मक असर पड़ रहा था. लेकिन यह युति 16 मार्च से खत्म हो गई है, क्योंकि सूर्यदेव मीन राशि में प्रवेश कर लिया है. जिससे 3 खास राशियों पर इसका शुभ असर देखने को मिलेगा. जिससे धनलाभ और व्यापार में तगड़े मुनाफे के योग बन रहे हैं. तो चलिए जानते हैं ये लकी राशियां कौन-सी हैं...

इन राशियों पर दिखेगा सकारात्मक असर (Positive Impact on These Zodiac) 

मेष राशि (Aries Zodiac)-  सूर्य और शनि की युति समाप्त होने से मेष राशि के जातकों को लाभकारी साबित हो सकती है. क्योंकि शनि देव के उदय और सूर्य देव से अलग होने से आपको लाभ प्राप्त होगा, साथ ही आपको मान- सम्मान और यश की प्राप्ति होगी. इसके अलावा व्यापारियों को  अच्छा धनलाभ हो सकता है.  वहीं इस समय शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में भी अच्छा धनलाभ हो सकता है. 

वृष राशि (Taurus Zodiac)- सूर्य और शनि की युति समाप्त होने से अच्छा-खास धनलाभ हो सकता है. क्योंकि शनिदेव आपकी गोचर कुंडली में केंद्र त्रिकोण राजयोग और शश राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. इस दौरान आपको आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही व्यापारियों को फंसा धन प्राप्त हो सकता है.आर्थिक मोर्चे पर लाभ की संभवनाएं बढ़ती दिख रही हैं. साथ ही बेरोजगार लोगों को नई जॉब मिल सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius Zodiac)- सूर्य और शनि की युति कुंभ राशि में समाप्त हो रही है, जिससे इस राशि के जातकों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी। शनि देव कुंभ राशि के स्वामी हैं, तो वहीं सूर्य आपके धन भाव में स्थित है। मीन राशि वालों की गोचर कुंडली में शश और मालव्य राजयोग का भी निर्माण हो रहा है इसलिए इस राशि के जातकों को भी धन लाभ हो सकता है। व्यापारी वर्ग को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। वाहन एवं प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बन सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news