Surya Gochar 2022: चंद्र की राशि में सूर्य का प्रवेश चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य! महीने भर काटेंगे चांदी
Advertisement
trendingNow11258109

Surya Gochar 2022: चंद्र की राशि में सूर्य का प्रवेश चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य! महीने भर काटेंगे चांदी

Sun Transit Cancer 2022: 16 जुलाई 2022 को कर्क राशि में सूर्य गोचर होने जा रहा है. कर्क राशि में सूर्य का प्रवेश 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 1 महीने तक वे तगड़ा लाभ कमाएंगे. 

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan 2022: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इस तरह साल भर में सभी 12 राशियों में सूर्य का गोचर होता है. इस महीने कल यानी कि 16 जुलाई 2022, शनिवार को सूर्य राशि बदलकर कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा. सूर्य अगले एक महीने तक कर्क राशि में रहेंगे और कुछ राशियों के जातकों को तगड़ा फायदा देंगे. 

सूर्य गोचर 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ 

मिथुन राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों को बहुत लाभ देगा. नौकरी करने वाले जातकों की सैलरी बढ़ सकती है. जो लोग सरकारी नौकरी में हैं या सरकारी क्षेत्र से जुड़े काम करते हैं, उन्‍हें बड़ा लाभ हो सकता है. अटका हुआ पैसा मिलेगा. 

सिंह राशि: सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश सिंह राशि के जातकों के लिए भी शुभ है. खासतौर पर इस राशि के व्‍यापारियों को तगड़ा मुनाफा हो सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं और ये यात्राएं बड़ा लाभ भी कराएंगी. आपके काम की तारीफ होगी. आय बढ़ने के प्रबल योग हैं. 

तुला राशि: सूर्य गोचर तुला राशि के जातकों के लिए भी शुभ है. उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. जो लोग जॉब बदलना चाहते हैं, उन्‍हें नई नौकरी मिलेगी. तारीफ भी मिलेगी और पैसा भी बढ़ेगा. परिवार का साथ भी मिलेगा. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अच्‍छा समय है. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले सूर्य गोचर के बाद एक महीने तक खूब लाभ पाएंगे. जॉब बदल सकते हैं. अच्‍छी जॉब के ऑफर भी मिलेंगे. यह समय कई लिहाज से शुभ रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी. कारोबारियों को लाभ होगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news