Saturn: राहु के नक्षत्र में शनि के गोचर होने से इन राशियों के जातक की खुल जाएगी किस्मत
Advertisement

Saturn: राहु के नक्षत्र में शनि के गोचर होने से इन राशियों के जातक की खुल जाएगी किस्मत

Astrologist news: मेष राशि के जातक अपना नया बिजनेस खोल सकते हैं. जो लोग लंबे समय से अपने व्यवसाय में आर्थिक संकट झेल रहे हैं, अब उन्हें भी फायदा मिलेगा. आर्थिक समस्याओं से अब लड़ना नहीं पड़ेगा बल्कि आर्थिक लाभ बढ़ेगा.

Saturn: राहु के नक्षत्र में शनि के गोचर होने से इन राशियों के जातक की खुल जाएगी किस्मत

Astrologist: राहु के नक्षत्र में शनि के गोचर होते ही कई लोगों को इसका विशेष लाभ मिलेगा. शनि 15 मार्च को सुबह 11:40 बजे शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में गोचर करने वाले हैं. शतभिषा नक्षत्र का स्वामी राहु होता है और ज्योतिष के अनुसार शतभिषा नक्षत्र में शनि का गोचर होने से 6 राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिलने वाला है. उन्हें अपने जीवन में अच्छा परिणाम मिलेगा. हम आपको उन 6 राशियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें इसका सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा.

मेष: मेष राशि के जातक अपना नया बिजनेस खोल सकते हैं. जो लोग लंबे समय से अपने व्यवसाय में आर्थिक संकट झेल रहे हैं, अब उन्हें भी फायदा मिलेगा. आर्थिक समस्याओं से अब लड़ना नहीं पड़ेगा बल्कि आर्थिक लाभ बढ़ेगा. व्यापार में भी वृद्धि हाेगी.

मिथुन: मिथुन राशि के जातक की मनोकामनाएं पूरी होंगी, जो लोग विदेश में रहकर पढ़ाई या नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अधिक लाभ मिलेगा. प्रमोशन होने के पूरे चांस है. नौकरी में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. आने वाला समय काफी अच्छा होगा. जाे काफी दिनाें से समस्याएं चल रही हैं वह भी दूर हाेंगी.

सिंह: सिंह राशि वालों के जातकों को नई नौकरी मिलेगी, जो लोग पहले से नौकरी कर रहे हैं उनके प्रमोशन के चांस बढ़ जाएंगे और जो लोग अपना व्यापार कर रहे हैं उन्हें आर्थिक लाभ होगा. अभी तक जो व्यापार में घाटा खा रहे थे उन्हें भी लाभ मिलेगा. अर्थिक स्थिती भी सुधरेगी.

तुला: तुला राशि के जातकों को कैरियर में शुभ परिणाम मिलेंगे. जो लोग खुद का व्यापार करना चाहते हैं. इस दौरान यह मनोकामना भी उनकी पूरी होगी. जो लोग व्यापार कर रहे हैं उनको बड़े धन का लाभ होगा. नाैकरी में शुभ संकेत मिलेंगे.

धनु: धनु राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी पेशा वालों को पदोन्नति होगी. उनकी आय में भी वृद्धि होगी. जो नई नौकरी की तलाश में है उन्हें भी सफलता मिलेगी. बाहर घूमने जाने का भी प्लान कर सकते है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news