Lucky Girls Finger: ऐसी अंगुली वाली लड़कियां होती हैं बहुत भाग्यशाली, पति के लिए बताई जाती हैं लकी
Advertisement
trendingNow11220025

Lucky Girls Finger: ऐसी अंगुली वाली लड़कियां होती हैं बहुत भाग्यशाली, पति के लिए बताई जाती हैं लकी

Samudrik Shastra: सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर के अंगों की बनावट और आकार देखकर उसके भविष्य और स्वभाव को काफी हद तक जाना जा सकता है. आज हम ऐसी लड़कियों के बारे में  जानेंगे, जो अपने पार्टनर के लिए बेहद लकी होती हैं. 

 

फाइल फोटो

Lucky Girls For Life Partner: ज्योतिष शास्त्र में जैसे व्यक्ति की जन्म कुंडली से उसके भविष्य और स्वभाव के बारे में जाना जाता है. वैसे ही सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के शरीर की बनावट और आकार के आधार पर भविष्य और स्वभाव को जाना जा सकता है. आज हम आपको ऐसी लकी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी अंगुलियों की बनावट के आधार पर ये जाना जा सकता है, वे अपने पार्टनर के लिए कितनी लकी हैं. 

जिनकी अंगुलियां होती हैं छोटी 

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन लड़कियों की अंगुलियां छोटी होती है, वे बहुत ही खर्चीले स्वभाव की होती हैं. ये सेविंग के मामले में कच्ची होती हैं. छोटी अंगुलियों वाली लड़कियों को शॉपिंग और लग्जरी आइटम खरीदने का शौक होता है. लेकिन इनकी खासियत ये होती है, कि इन्हें रिश्तों को निभाना अच्छे से आता है. सुख-दुख में दूसरों के साथ खड़ी रहती हैं. इनके विचार खुले होते हैं इसलिए एकदम से दूसरों के साथ मेल नहीं खा पाती. इन्हें अपनी मस्ती में रहना ही पसंद होता है. ये साफ दिल की होती हैं. 

 

ये भी पढ़ें- Jyotish Upay For Old Purse: क्या आप भी फटा पर्स फेंक देते हैं? अगर हां, तो ऐसे करें इस्तेमाल हो जाएंगे मालामल
 

शादीशुदा जीवन के बारे में बताती हैं ऐसी अंगुलियां

हाथ की अंगुली का आगे का हिस्सा पतला हो और सारे पोर एक समान हो, तो इस तरह की अंगुलियों वाली लड़कियों का दांपत्य जीवन सुखमय होता है.  ये बहुत केयरिंग होती हैं. घर-परिवार के लोगों का खास ख्याल रखती हैं.  इतना ही नहीं, ये लड़कियां पति और  ससुराल दोनों के लिए लकी  होती हैं. जहां भी जाती हैं खुशनुमा माहौल बना देती हैं. 

ये भी पढ़ें-  Namak Upay: एक चुटकी नमक में हैं किस्मत बदलने के गुण, यकीन न आए तो खुद ही आजमा कर देख लें

 जिन लड़कियों की अंगुलियां गोल और होती हैं लंबी  

इस तरह की अंगुलियों वाली लड़कियां बहुत सौभाग्यशाली होती हैं. स्वभाव से हर किसी का दिल जीत लेती हैं, खासतौर से ससुराल वालों का. किसी बात का एकदम से बुरा नहीं मानती. हर स्थिति में पति के साथ खड़ी रहती हैं. बिजनेस माइंडेड होती हैं और बिजनेस में पति को सहयोग करती हैं.  जिस भी लड़के के साथ इनकी शादी होती है उनका जीवन खुशहाली से भर देती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news