Radha Asthami: इस राशि के जातकों के लिए शुभ है राधा अष्टमी, राधा रानी की होगी विशेष कृपा
Advertisement
trendingNow11883817

Radha Asthami: इस राशि के जातकों के लिए शुभ है राधा अष्टमी, राधा रानी की होगी विशेष कृपा

Radha Asthami 2023: राधा अष्टमी के शुभ अवसर पर राधा रानी की पूजा की जाती है. इस पूजा के बाद हीं कृष्ण जन्माष्टमी की पूजा को पूर्ण माना जाता है. राधा अष्टमी इस पांच राशियों के जातकों के लिए शुभ है. वे धार्मिक, पारिवारिक, व्यापारिक और आर्थिक जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. और यह जातकों के लिए कई मौके लेकर आ सकता है.

Radha Asthami Vrat 2023

Radha Asthami 2023: हिंदू धर्म में राधा अष्टमी का विशेष महत्व है, इस व्रत के बिना श्री कृष्ण जनमाष्टमी का व्रत पूर्ण नहीं माना जाता है. इस वर्ष यह व्रत 23 सितंबर, शनिवार को है. राधा अष्टमी पांच राशियों- कर्क, सिंह, तुला, धनु और मीन के जातकों के लिए विशेष महत्वपूर्ण है. आइए जानते हैं इस राशि के जातकों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

कर्क राशि
राधा अष्टमी के इस शुभ दिन कर्क राशि के जातकों को विरोधियों पर विजय प्राप्त करने की संभावना है. आपको नौकरी में काम की महत्वपूर्णता बढ़ सकती है और इससे लाभ होगा. आपकी सम्माननीयता बढ़ सकती है और पारिवारिक जीवन में खुशियों की बढ़ोतरी हो सकती है. इस राशि के विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए प्रेम में सफलता प्राप्त करने का शुभ समय है. आप को राधा रानी की विशेष कृपा प्राप्त होगी, इसलिए नए कार्य की शुरवात के लिए ये समय अनुकूल है. धार्मिक और पूजा-पाठ में आपकी रुचि बढ़ सकती है. इस राशि के जो लोग नौकरी करते हैं, उनके लिए प्रमोशन का योग बन रहा है. व्यापारियों को लाभ होगा और विद्यार्थियों को उनके मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा.

तुला राशि
इस राशि के लोगों के लिए धनिक लाभ की अधिक संभावना है. निवेश से भविष्य में अधिक लाभ हो सकता है. आपको विदेश यात्रा से संबंधित अच्छी समाचार मिल सकती है. तुला राशि के जातकों पर राधा रानी की कृपा होगी, जिससे आपको करियर के क्षेत्र में भी लाभ होगा. जो लोग शादी करने का विचार कर रहे हैं, उनके लिए निर्णय लेने के अच्छा समय है. 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए व्यापार में बढ़ोतरी की संभावना है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और समाज में सम्मान बढ़ सकता है. विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी होगी, हालांकि, आपको इसका शुभ परिणाम प्राप्त होगा.

मीन राशि
इस राशि के लोगों को करियर में उन्नति और आर्थिक स्तिथि में सुधार हो सकता है. आपका सामाजिक सम्मान बढ़ सकता है और पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news