Advertisement
trendingPhotos914919
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope 07 to 13 June: इस सप्ताह मिलेगा भाग्य का साथ, जमकर होगी कमाई, लेकिन ये 3 राशि वाले रहें सावधान

जून का दूसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है, जो अपने साथ ढेर सारी खुशियां और छोटी-मोटी उलझनें लेकर आएगा. इन 7 दिनों में वृषभ, सिंह, वृश्चिक राशि के जातकों को ज्यादा संभलकर रहने की जरूरत होगी, वरना आर्थिक हानि हो सकती है. वहीं कन्या राशि वालों को कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होने के संयोग बन रहे हैं. एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से विस्तार से जानिए कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है...

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों का परिवार की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा. आपकी सफलता में ससुराल परिवार और जीवनसाथी की तरफ से विशेष सहयोग प्राप्त होगा. इस सप्ताह आपके धार्मिक स्वभाव में वृद्धि होगी. आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी. इस सप्ताह जीवन में छोटी-मोटी उलझनें आ सकती हैं, जिन्हें आप समय रहते सुलझा लेंगे.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. आप कार्य क्षेत्र में अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप धार्मिक कार्यों में भी बढ-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपको परिवार का अच्छा सुख मिलेगा. इस सप्ताह मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा, जो आपके लिए अच्छा रहेगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि वालों को इस सप्ताह कानूनी विवाद व अदालती मामलों में सफलता मिलेगी. कामकाज तरक्की पर होगा. आप विपरीत स्थिति से निपटने के लिए हमेशा अपने साहस और धैर्य का उचित इस्तेमाल करेंगे. भागीदारी में किए गए काम आपको सफलता प्रदान करेंगे. धन कमाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी. ईश्वरीय सहायता आपके साथ है.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों को इस सप्ताह मेहनत और भाग्य का सहयोग हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय में आशानुरूप सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन उत्तम बना रहेगा. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. मेहमानों से मिलने-जुलने से मन प्रसन्नचित रहेगा. कामकाज में उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे तथा मान-प्रतिष्ठा की प्राप्ति के साथ-साथ समाज में भी सम्मान हासिल होगा.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वाले इस सप्ताह अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा किसी विपरीत स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. किसी परिचित व्यक्ति से लंबे समय बाद मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिससे पुराने दिनों की यादें ताजा होंगी. पति-पत्नी के बीच किसी छोटी बात को लेकर मनमुटाव हो सकते हैं, दाम्पत्य जीवन प्रभावित रहेगा. इस सप्ताह दूसरों की भलाई और जन कल्याण के कार्यों में रूचि बनी रहेगी.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह संतान की तरफ से किसी प्रकार के शुभ समाचार मिलेंगे. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. व्यापार-व्यवसाय के लिए बहुत ही बढ़िया सप्ताह है. इस सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे. दाम्पत्य सुख अच्छा बना रहेगा. व्यापारिक यात्राएं करने के अवसर प्राप्त होंगे. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों को इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में उन्नतिदायक फल प्राप्त होंगे. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय या फिर नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और परिवार के सदस्यों का हर संभव सहयोग प्राप्त होगा.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के परिवार में इस सप्ताह किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा, मानसिक तनाव बढ़ेगा. आपका कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक कार्यों एवं नेक कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ अपना सहयोग देंगे. अविवाहितों के विवाह के योग बन सकते है. इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा, जीवनसाथी और संतान की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग उत्तम बना रहेगा.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि वालों को इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है इसलिए आप कर्ज लेने की सोचते हैं. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते है. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी. नौकरी-व्यवसाय में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. नई-नई व्यवसायिक योजनाओं के संबंध में सोच-विचार होगा.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों वालों के लिए इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. कार्य क्षेत्र में भी अपने अधीनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग हासिल होगा. आपको अच्छा धन-लाभ कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में भाग्य का साथ हासिल होगा. आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे. परिवार और मित्र वर्ग आपकी हर संभव मदद करेंगे. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव सहयोग और सहायता हासिल होगी.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों का इस सप्ताह नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगी. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा. दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे. आप अपनी योग्यता और वार्तालाप की निपुणता से सामाजिक मान-प्रतिष्ठा के साथ-साथ दूसरों पर अपना प्रभाव डालने में सफल होंगे. यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा.

मीन

12/12
मीन

इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़