Advertisement
trendingPhotos1128484
photoDetails1hindi

धोखा देने में माहिर होते हैं इन 5 राशियों के पार्टनर, इनसे प्यार में फंसकर ना करें जिंदगी तबाह

जीवन में प्यार का अहम स्थान है. प्यार के बिना व्यक्ति का जीवन फीका पड़ जाता है. अक्सर इंसान खूब प्यार करने वाले ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड की चाहत रखता है. एक ऐसा साथी जो जिंदगी भर साथ निभाए. लेकिन कई बार लॉयल पार्टनर की तलाश गलत जगह आकर खत्म हो जाती है. ऐसे लोगों के झूठे प्यार में फंस जाते हैं जो दिल तोड़ने में जरा भी देर नहीं करते. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ऐसी 5 राशियों के बारे में जानते हैं जिनसे भूलकर भी प्यार नहीं करना चाहिए. दरअसल इस राशियों के लोग दिल तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं. 

मिथुन

1/5
मिथुन

इस राशि के जातक सकारात्मक और ऊर्जावान होते हैं. साथ ही इस राशि के लोग आकर्षक होते हैं. इसके साथ भी ये हर वक्त कुछ नया खोजते हैं. इस कारण ये जल्द ही चीजों से बोर हो जाते हैं. ऐसे में अगर इन्हें रिलेशनशिप में कुछ नया नहीं मिलता है तो ये पार्टनर को भूलने में भी देर नहीं लगाते हैं. 

वृश्चिक

2/5
वृश्चिक

इस राशि के जातक कमिटमेंट से पीछे हट जाते हैं. इस कारण से ये धोखा देने में आगे होते हैं. साथ ही इन्हें फ्लर्टिंग पार्टनर की तलाश होती है. जब इन्हें अपने मन मुताबिक पार्टनर नहीं मिलता है तो ये रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं करते हैं. 

धनु

3/5
धनु

धनु राशि के जातक एडवेंचर पसंद होते हैं. इन्हें अगर कोई रोक-टोक या इनसे जाबाव मांगता है तो उसे कतई पसंद नहीं करते हैं. साथ ही ऐसे लोग दिल तोड़ने में माहिर माने जाते हैं. इसके अलावा ये अपने लव लाईफ में किसी की दखलअंदाजी पसंद नहीं करते हैं. 

सिंह

4/5
सिंह

लव लाइफ में इस राशि के जातक दिलफेंक होते हैं. इस राशि से संबंधित जातकों के लिए खुद से बढ़कर कुछ नहीं होता. जो इनकी जरुरतों को पूरा नहीं करते हैं, उन्हें ये तुरंत बदल देते हैं. ऐसे में इनसे प्यार में गलती से भी नहीं पड़ना चाहिए.   

मेष

5/5
मेष

ज्योतिष के मुताबिक अगर आपका पार्टनर मेष राशि का है तो भूल से भी उन्हें किसी काम के लिए ना रोकें. इस राशि के जातकों को रोक टोक से सख्त नफरत होती है. 

 (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़