Advertisement
photoDetails1hindi

सुबह के समय भूलकर भी ना करें ये 5 काम, रूठ जाएंगी मां लक्ष्मी

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं चाहे वो कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन उस मेहनत का कोई भी नतीजा नहीं होता है और हर जगह से केवल असफलता ही हाथ लगती है, आपको बता दें जीवन में वास्तु उपाय भी काफी खास महत्व रखता है जिसका असर लोगों के जीवन पर पड़ता है. सुबह के समय कुछ चीजों को करना बेहद ही अशुभ माना जाता है और हम जाने-अनजाने वो काम कर देते हैं. आज आपको बताते हैं हमें कौन सा काम सुबह के समय नहीं करना चाहिए.

 

घर पर झगड़े

1/5
घर पर झगड़े

सुबह के समय आपको घर पर झगड़ा नहीं करना चाहिए. जहां पर सुबह के समय क्लेश, झगड़ा होता है वहां पर मां लक्ष्मी का वास कभी भी नहीं होता है.

 

रात के जूठे बर्तन

2/5
रात के जूठे बर्तन

रात के जूठे बर्तनों को सुबह के समय धोना भी अशुभ माना जाता है. इससे मां लक्ष्मी घर पर कभी नहीं आती है और हमेशा आपका घर दुखों से घिरा रहता है.

नाश्ता

3/5
नाश्ता

सुबह के समय अगर आप नाश्ता कर रहे हैं तो आपको उसको अधूरा नहीं छोड़ना चाहिए और ना ही उसको फेंकना चाहिए. ऐसा करने से अन्न का अपमान होता है और ऐसे घर में मां लक्ष्मी का वास कभी नहीं होता है.

गाय

4/5
गाय

सुबह के समय गाय का दिखना बेहद ही शुभ माना जाता है अगर सवेरे आपके घर पर गाय माता आती है तो उसको भगाना नहीं चाहिए, इससे देवी लक्ष्मी क्रोधित हो जाती हैं.

 

तुलसी

5/5
तुलसी

सुबह बिना स्नान और प्रणाम किए तुलसी की पत्तियों को नहीं तोड़ना चाहिए. ऐसा करने से आपका पूरा जीवन कठिनाईयों से घिरा रहता है और मां लक्ष्मी भी आपके घर पर कभी नहीं आती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़