Advertisement
trendingPhotos1242178
photoDetails1hindi

Budhaditya Yoga: मिथुन राशि में बना ऐसा 'महायोग', बदल जाएगी 5 राशियों की किस्‍मत! होगी पैसों की बारिश

Budh Gochar July 2022: बुध ग्रह ने 2 जुलाई को मिथुन राशि में गोचर कर लिया है. ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही मिथुन राशि में मौजूद हैं. ऐसे में मिथुन राशि में बुध-सूर्य की युति बुधादित्‍य योग बना रही है. सूर्य 15 जुलाई तक मिथुन राशि में रहेंगे. तब तक यह बुधादित्‍य योग सभी राशि वालों पर प्रभावी असर डालेगा. ज्‍योतिष में बुधादित्‍य योग को शुभ और महत्‍वपूर्ण माना गया है. आइए जानते हैं कि मिथुन राशि में बना बुधादित्‍य योग किन लोगों के लिए शुभ साबित होगा. 

1/5

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को बुधादित्‍य योग शुभ फल देगा. मां लक्ष्‍मी की कृपा से खूब पैसा मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा. जिन लोगों की नया घर या गाड़ी खरीदने की योजना है, वो पूरी हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. 

2/5

कन्या राशि: कन्‍या राशि के जातकों को भी बुध-सूर्य की युति बहुत लाभ देगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कहीं से अचानक पैसा मिलेगा. मैरिड लाइफ में खुशियां रहेंगी. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. इस कारण आसानी से सारे काम पूरे कर पाएंगे. 

3/5

तुला राशि: तुला राशि के जातक इस समय में कई तरह के लाभ पाएंगे. लाइफ पार्टनर की मदद मिलेगी. धन लाभ होगा. धार्मिक-आध्‍यात्मिक कार्यों में हिस्‍सा लेंगे. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. नई नौकरी मिलेगी. 

4/5

धनु राशि: धनु राशि वाले जातकों को बुधादित्‍य योग खूब धन लाभ कराएगा. नौकरी करने वालों को बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. बिजनेसमेन की बड़ी डील पक्‍की हो सकती है. मैरिड लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. पार्टनर के साथ रिश्‍ता मजबूत होगा. 

5/5

कुंभ राशि: मिथुन में बुध-सूर्य की युति से बना बुधादित्‍य योग कुंभ राशि वालों को तगड़ा धन लाभ देंगे. परिवार के सदस्‍यों की मदद से कोई बड़ा काम पूरा होगा. पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत शुभ रहेगा.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़