Palmistry: हाथ की ये रेखा बताती है कितनी बार विदेश जाएंगे आप! जल्‍दी से करें चेक
Advertisement

Palmistry: हाथ की ये रेखा बताती है कितनी बार विदेश जाएंगे आप! जल्‍दी से करें चेक

Travel Line in Palmistry: हाथ की रेखाओं से ये जान सकते हैं कि जातक विदेश यात्रा पर जाएगा या नहीं. यदि विदेश यात्रा करेगा तो कितनी बार करेगा. 

फाइल फोटो

Palmistry for Foreign Travel: हस्‍तरेखा शास्‍त्र में कुछ ऐसी स्थितियों के बारे में बताया गया है, जो विदेश यात्रा के बारे में बताया गया है. हाथ की ये रेखाएं बताती हैं कि व्‍यक्ति विदेश यात्रा पर जा पाएगा या नहीं. यदि व्‍यक्ति विदेश यात्रा पर जाएगा तो कितनी बार वो ऐसी लंबी यात्राएं करेगा. इतना ही नहीं यह भी जाना जा सकता है कि व्‍यक्ति विदेश में कुछ साल रहकर वापस आएगा या उसकी मृत्‍यु भी विदेश में ही होगी. 

हाथ की रेखाओं से जानें विदेश यात्रा के योग 

- हस्तरेखा शास्‍त्र के अनुसार यदि कोई रेखा चंद्र पर्वत से निकलकर भाग्य रेखा को काटते हुए जीवन रेखा से जाकर मिल जाए. तब ऐसा व्यक्ति कई देशों की यात्रा करता है. 

- यदि जीवन रेखा घूमकर चंद्र पर्वत पर पहुंच जाए तो वह जातक दुनिया के के कोने-कोने में घूमकर आता है. यहां तक कि उसकी मृत्‍यु भी उसके जन्‍मस्‍थान से बहुत दूर होती है. 

- यदि कोई रेखा मणिबंध से निकलकर मंगल पर्वत की ओर जाए तो ऐसा व्यक्ति ढेर सारी समुद्री यात्राएं करता है. ऐसे लोगों के नेवी आद‍ि में होने की संभावना ज्‍यादा होती है. 

यह भी पढ़ें: Mangal Gochar 2022: सावधान! आज से 3 राशि वालों को बेहाल करेंगे राहु-मंगल, अंगारक योग देगा ढेरों मुसीबतें

- यदि पहले मणिबंध से ऊपर कोई रेखा चंद्र पर्वत तक जाए तो ऐसे लोगों की हर यात्रा सफल होती है. वे यात्राओं से खूब पैसा कमाते हैं. 

- यदि जातक के दाहिने हाथ में तो विदेश यात्रा करने की रेखाएं हों लेकिन बायें हाथ में न हों तो ऐसे लोगों के जीवन में विदेश यात्रा के योग तो बनते हैं लेकिन वे टल जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Shani Gochar 2022: 12 जुलाई से इन लोगों पर बरसेगी शनि की कृपा! देंगे नई नौकरी, पैसे समेत ढेरों लाभ

- यदि यात्रा रेखा कटी-फटी हो तो ऐसे लोगों के साथ यात्रा के दौरान कोई दुर्घटना होने के योग रहते हैं. यदि यात्रा रेखा पर कोई क्रॉस हो तो दुर्घटना होने की आशंका रहती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news