Masik Rashifal: 5 राशि वालों के लिए शानदार हैं सावन के अगले 30 दिन, घर में रोज होगा धन का आगमन
Advertisement
trendingNow11805199

Masik Rashifal: 5 राशि वालों के लिए शानदार हैं सावन के अगले 30 दिन, घर में रोज होगा धन का आगमन

Sawan Month Rashifal 2023: सावन इस बार 2 महीने का है और अभी सावन खत्‍म होने में 30 दिन बाकी हैं. सावन महीना 31 अगस्‍त 2023 को खत्‍म होगा. ज्‍योतिष के अनुसार अगला महीना 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है.

Masik Rashifal: 5 राशि वालों के लिए शानदार हैं सावन के अगले 30 दिन, घर में रोज होगा धन का आगमन

Rashifal August 2023: हिंदू धर्म में सावन महीने को बहुत शुभ माना गया है. इस महीने में शिव जी की विशेष पूजा-अर्चना करने का बड़ा महत्‍व है. इस बार सावन महीना 59 दिन का है. आज से नया महीना अगस्‍त शुरू हो रहा है, यह एक संयोग है कि 31 अगस्‍त को यह महीना और सावन महीना दोनों ही खत्‍म होंगे. इस तरह हिंदी और अंग्रेजी कैलेंडर दोनों के अनुसार दोनों महीने सावन और अगस्‍त एक साथ खत्‍म होंगे. अगस्‍त में ग्रह-नक्षत्रों की स्थितियां ऐसी हैं जो 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि सावन महीने के बाकी बचे हुए 30 दिन और अगस्‍त का महीना किन राशि वालों के लिए शुभ है. 

इन लोगों के लिए शुभ है सावन का महीना 

मेष राशि: अगस्त का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए बहुत सुखद रहने वाला है. इन लोगों सरकारी क्षेत्र से लाभ होगा. कामों में सफलता मिलेगी. करियर और कारोबार में तरक्‍की मिलेगी. आय बढ़ेगी. कहीं से धन मिलेगा. आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. मान-सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी का ध्‍यान रखें. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना नौकरी में तरक्की दिला सकता है. व्यापार करने वालों के लिए भी यह समय अच्‍छा है. कारोबार का विस्तार होगा. आपका पारिवारिक जीवन अच्‍छा रहेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. हालांकि कोई मित्र आपको धोखा दे सकता है. सावधान रहें. 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए अगले 30 दिन काफी अच्‍छा रहेगा. आपका उत्‍साह बढ़ा हुआ रहेगा. आप एक-एक करके सारे काम निपटाते जाएंगे. छात्रों को भी ये समय सफलता देगा. दांपत्‍य जीवन अच्‍छा रहेगा. आपकी आय बढ़ेगा. लेकिन फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए अगस्‍त का महीना बहुत तरक्‍की और धन देने वाला है. नौकरी में बहुप्र‍तीक्षित प्रमोशन और वेतनवृद्धि मिल सकती है. कारोबार अच्‍छा चलेगा. आर्थिक स्थिति में बेहतरी आएगी. पारिवारिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को अगस्त का महीना अच्छे फल देगा. आप अपने ज्ञान और बुद्धिमत्‍ता की दम पर नाम कमाएंगे. प्रदर्शन बेहतर होगा. आपकी सराहना होगी. कोई अवॉर्ड या तरक्‍की मिल सकती है. आर्थिक लाभ होगा. व्यापार में साझेदारी से लाभ हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news