Maha Lakshmi Rajyog: बस कुछ घंटों में बनने जा रहा है महालक्ष्मी राजयोग, इन राशियों की बदलेगी किस्मत; मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा
Advertisement
trendingNow11640522

Maha Lakshmi Rajyog: बस कुछ घंटों में बनने जा रहा है महालक्ष्मी राजयोग, इन राशियों की बदलेगी किस्मत; मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

 Guru Shukra Yuti 2023: 6 अप्रैल से एक ऐसा ही शुभ योग बनने जा रहा है,जो कि महालक्ष्मी योग है. इस योग का निर्माण तब होता है जब भाग्य और धन के कारक गुरु और शुक्र अच्छी स्थिति में हो. इसका खास प्रभाव इन 3 राशियों पर पड़ने वाला है. जिससे इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और आपका भाग्योदय भी करेगी.

 

महालक्ष्मी राजयोग 2023

Maha Lakshmi Rajyog Effects on Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन बहुत ही महत्वपूर्ण बताया गया है. ये ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करके राजयोग का निर्माण करते हैं. इसका असर न केवल पृ्थ्वी पर ब्लकि व्यक्ति के जीवन में भी पड़ता है. 9 ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और अलग-अलग योग बनाते हैं. कुछ योग बेहद शुभ होते हैं और लोगों की जीवन पर शुभ असर डालते हैं. आने वाले 6 अप्रैल से एक ऐसा ही शुभ योग बनने जा रहा है,जो कि महालक्ष्मी योग है. आमतौर से इसे लक्ष्मी योग भी कहते हैं. इस योग का निर्माण तब होता है जब भाग्य और धन के कारक गुरु और शुक्र अच्छी स्थिति में हो.  6 अप्रैल से गुरु और शुक्र की शुभ स्थिति से महालक्ष्मी योग बना रही है.जिसका प्रभाव तो सभी 12 राशियों पर पड़ेगा,लेकिन इसका खास प्रभाव इन 3 राशियों पर पड़ने वाला है. जिससे इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और आपका भाग्योदय भी करेगी. 

इन राशियों पर दिखेगा शुभ प्रभाव 

वृषभ राशि: महालक्ष्मी योग के निर्माण से  वृषभ राशि वालों के लिए उनके लिए यह समय बेहद लाभकारी रहेगा. इसके साथ ही इस समय में लक्ष्‍मी योग के साथ-साथ शश और मालव्‍य भी बन रहा है.  जो इन लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इस दौरान इन जातकों को जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार में तरक्‍की मिलेगी.पदोन्‍नति की संभावना है.आय बढ़ेगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.

मकर राशि: महालक्ष्‍मी योग से मकर राशि वालों के लिए बहुत लाभ देगा. इस दौरान आपको अचानक पैसा प्राप्त हो सकता है. खासतौर से यह समय सबसे ज्यादा कारोबारियों के लिए अच्‍छा रहेगा. इन लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. अविवाहितों के लिए विवाह का योग बन रहा है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए भी लक्ष्‍मी योग बहुत फलदायी साबित होगा. इन जातकों की गोचर कुंडली में मालव्‍य और त्रिकोण राजयोग भी बन रहा है जो इन लोगों को खासा धन लाभ कराएगा. इस दौरान आपकी  आर्थिक समस्‍याओं का हल हो सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news