Jaya Kishori: 'प्रेमी को छोड़ा जा सकता है पर...', जया किशोरी ने प्यार पर कही दी ये बात
Advertisement

Jaya Kishori: 'प्रेमी को छोड़ा जा सकता है पर...', जया किशोरी ने प्यार पर कही दी ये बात

Motivational Quotes Of Jaya Kishori: मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) ने प्रेम का मतलब समझाया है. जया किशोरी ने इसके लिए भगवान श्रीकृष्ण और गोपियों का उदाहरण दिया.

Jaya Kishori: 'प्रेमी को छोड़ा जा सकता है पर...', जया किशोरी ने प्यार पर कही दी ये बात

Jaya Kishori Love Quotes: कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. बड़ी संख्या में लोग जया किशोरी की बातें मानते हैं. जया किशोरी कथावाचक होने के साथ ही एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर उन्होंने समय-समय पर अपनी राय रखी है. जया किशोरी ने प्रेम की परिभाषा भी बताई है. जया किशोरी ने ये बात बताते हुए भगवान श्रीकृष्ण (Lord Krishna) और गोपियों के प्रेम का उदाहरण दिया और प्रेम का मतलब समझाया. आइए जानते हैं कि प्रेम पर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने क्या कहा?

प्रेम क्या है?

कथावाचक जया किशोरी ने कहा कि प्रेम क्या है? प्रेमी को छोड़ सकते हैं लेकिन प्रेमी की बातें नहीं छोड़ी जा सकती हैं. गोपियां कहती है कि कान्हा को छोड़ा सकता है, लेकिन कान्हा की कथा को नहीं छोड़ा जा सकता है. वो पास नहीं है ये सहन कर सकते हैं लेकिन उसकी बात ना करें ये सहन नहीं कर सकते. उसी पे तो जिंदा है.

 

कैसा होना चाहिए प्यार?

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी ने बताया कि प्रेम निस्वार्थ होता है. यह बिना किसी कारण के होना चाहिए. इसके लिए कोई रीजन ही नहीं होना चाहिए कि मुझे आपसे प्यार क्यों है? क्योंकि अगर प्यार के पीछे को रीजन है तो प्रेम तभी तक रहेगा जब तक आपका काम निकल नहीं जाता है.

मां-पिता और दोस्तों का प्यार!

कथावाचक जया किशोरी ने कहा कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं. जैसे- मां का प्यार, पिता की तुम्हारे लिए चिंता और पुराने सच्चे दोस्तों का साथ. इसमें जया किशोरी ने मां, पिता और दोस्तों के प्यार के बारे में समझाया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news