Guru Purnima: 4 बेहद शुभ योग में मनेगी गुरु पूर्णिमा, 3 राशियों का चमकेगा भाग्‍य! मिलेगा खूब पैसा
Advertisement
trendingNow11253833

Guru Purnima: 4 बेहद शुभ योग में मनेगी गुरु पूर्णिमा, 3 राशियों का चमकेगा भाग्‍य! मिलेगा खूब पैसा

Guru Purnima 2022: साल 2022 में गुरु पूर्णिमा पर 4 बेहद शुभ राजयोग बन रहे हैं. ये योग इन 3 राशि वालों के लिए किस्‍मत खोलने वाले साबित होंगे. उन्‍हें खूब पैसा और कामकाज में उन्‍नति मिलेगी. 

फाइल फोटो

Guru Purnima 2022 kab hai: 13 जुलाई 2022 यानी कि कल गुरु पूर्णिमा का पर्व मनाया जाएगा. आषाढ़ मास की पूर्णिमा के दिन महर्षि वेद व्‍यास की जयंती है और इसे ही गुरु पूर्णिमा के तौर पर मनाया जाता है. हिंदू धर्म में गुरु पूर्णिमा का बहुत महत्‍व है और इस साल ज्‍योतिष की नजर से भी गुरु पूर्णिमा बहुत खास है. गुरु पूर्णिमा पर 4 राजयोग बन रहे हैं जो 3 राशि वाले जातकों की किस्‍मत खोल देंगे. गुरु पूर्णिमा 2022 के दिन मंगल, बुध, गुरु और शनि ग्रह शुभ स्थिति में हैं. इस कारण वे रुचक, भद्र, हंस और शश नाम के 4 राजयोग बना रहे हैं. इसके अलावा इस दिन बुधादित्य योग भी बन रहा है. जानते हैं ये सभी योग किन राशि वालों को सबसे ज्‍यादा लाभ देंगे. 

गुरु पूर्णिमा पर चमकेगी इन लोगों की किस्‍मत

वृष राशि: गुरु पूर्णिमा के योग वृष राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होंगे. उन्‍हें धन लाभ होगा. अचानक कहीं से ढेर सारा पैसा मिलेगा. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. व्‍यापारियों को भी मुनाफा मिलेगा. केवल बोलकर कई काम बना लेंगे. यह समय पद और मान-सम्‍मान दिलाएगा. 

सिंह राशि: गुरु पूर्णिमा सिंह राशि वालों को भी लाभ देगी. उन्‍हें धन के मामले में खूब फायदा होगा. कहीं से पैसा मिलने के अलावा आय में परमानेंट बढ़ोतरी हो सकती है. बचत करने में कामयाब रहेंगे. व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. कामों में सफलता मिलेगी. 

कन्या राशि: साल 2022 की गुरु पूर्णिमा पर बन रहे राजयोग कन्‍या राशि वालों के लिए वरदान की तरह साबित होंगे. उन्‍हें नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी भी हो सकती है. इनकम बढ़ेगी. व्‍यापारियों को लाभ होगा. नई डील हो सकती है, जो फायदेमंद साबित होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news