Gaja lakshmi yog : इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे भाग्य, बिजनेस व नौकरी में भी होगी तरक्की
Advertisement

Gaja lakshmi yog : इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे भाग्य, बिजनेस व नौकरी में भी होगी तरक्की

Gaja lakshmi yog : गुरु के मेष राशि में प्रवेश से अप्रैल 2023 में गजलक्ष्‍मी बनेगा. यह योग मेष, मिथुन, धनु राशि के जातकाें काे बड़ा लाभ देगा. तरक्की के मार्ग खुलेंगे. आय में बढ़ाेतरी हाेगी. जाे काम अटके थे अब वह भी पूरे हाेंगे.

माता लक्ष्मी

Gaja lakshmi yog 2023: काफी लंबे समय बाद इस साल गजलक्ष्मी योग बनने जा रहा है. इससे कई राशि के जातकों की किस्मत खुलेगी. भाग्‍योउदय होगा. उनको नौकरी व व्यापार में भी तरक्की मिलने वाली है. इस वर्ष शनि, गुरु समेत कई ग्रहों के राशि परिवर्तन से यह विशेष योग बनने जा रहा है. जिसे ज्योतिष आचार्यों ने गजलक्ष्मी राजयोग कहा है. हम आपको बताएंगे किन राशि के जातकों की किस्मत में धन की वर्षा होगी.

21 अप्रैल 2023 बनेगा यह शुभ योग

21 अप्रैल 2023 को जब ग्रह नक्षत्र कुछ इस तरह बदलेंगे ताे जो योग बनने जा रहा है वह काफी दुर्लभ होता है. 21 अप्रैल को गुरुदेव बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करेंगे. मेष राशि पर चंद्रमा पहले से ही विराजमान है. इसलिए यह योग गजलक्ष्मी राजयोग बनने जा रहा है. बृहस्पति के इस राशि परिवर्तन के कारण ही गजलक्ष्मी योग बनेगा. यह कई राशि के जातकों को बड़ा प्रभावित करने वाला है. इस योग के बनने पर उनकी किस्मत ही बदल जाएगी. इस योग में मेन तीन राशि वालों को सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा.

मेष: मेष राशि वालों का यह साल अधिकतर मामलों में सकारात्मक परिणाम देने वाला है. गजलक्ष्मी योग आपको आर्थिक लाभ और आपके क्षेत्र में उन्नति के मार्ग खुलेगा. घर परिवार में भी खुशियां आएंगी. मान सम्मान बढ़ेगा और आय में वृद्धि होगी. जो काम काफी समय से रुके हैं वह भी पूरे होंगे. बस आपको उस काम के लिए कर्म करते रहना होगा.

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के ऊपर से शनि की ढैया समाप्त हो जाएगी. बृहस्पति सफलता के रास्ते खोलेगा. इससे आपकी किस्मत बदल जाएगी. आपके व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. जो अविवाहित हैं उनके लिए विवाह का प्रस्ताव भी आएगा. जो लंबे समय से काम अटके हैं वह भी पूरे हो जाएंगे.

धनु: धनु राशि के जातक के लिए गजलक्ष्मी राजयोग सबसे ज्यादा लाभदायक होगा. इन राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में अपार सफलता मिलेगी. अपने जीवन में तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. प्रेम प्रसंग व विवाह जैसे मामलों में भी सफलता मिलेगी. शादीशुदा लोगों का जीवन अच्छा बीतेगा यात्राएं भी सुखद होंगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news