Feng Shui Tips: दांपत्य जीवन में रोज होने वाले झगड़ों से हो गए हैं परेशान तो इस प्रयोग को जरूर आजमाएं
Advertisement

Feng Shui Tips: दांपत्य जीवन में रोज होने वाले झगड़ों से हो गए हैं परेशान तो इस प्रयोग को जरूर आजमाएं

Happy Married Life Tips: चीनी लोग वास्तु शास्त्र जैसे सिद्धांत फेंगशुई पर बहुत अधिक विश्वास करते हैं और पूरी दुनिया के लोग फेंगशुई के उपायों का इस्तेमाल करके अपने और अपने परिवार के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल रहे हैं. 

Feng Shui Tips: दांपत्य जीवन में रोज होने वाले झगड़ों से हो गए हैं परेशान तो इस प्रयोग को जरूर आजमाएं

Feng Shui Tips For Happy Married Life: फेंगशुई शास्त्र में सब कुछ “ची” पर आधारित है. “ची” अर्थात सकारात्मक ऊर्जा. आप अच्छी तरह से जानते हैं कि घर दुकान कारखाना या कार्यालय कोई भी स्थान हो, बिना सकारात्मक ऊर्जा यानी पॉजिटिव एनर्जी के कोई कार्य ठीक से हो ही नहीं सकता है. माना जाता है कि जहां पर पॉजिटिव एनर्जी अधिक होती है वहां पर सौभाग्य अपने आप ही आता है और जहां पर इसका उल्टा नेगेटिव एनर्जी अधिक होती है वहां से दुर्भाग्य कभी बाहर ही नहीं जाता है. वहां पर रहने वाले लोग हमेशा मानसिक तनाव और शारीरिक रूप से बीमार बने रहते हैं. दरअसल नेगेटिव एनर्जी कभी भी व्यक्ति को पूरी तरह से आगे नहीं बढ़ने देती है, उनकी प्रगति बाधित होती है, आर्थिक स्थिति यदि अच्छी भी हो तो भी खर्च इतने अधिक होते हैं कि व्यक्ति परेशान हो जाता है. दांपत्य जीवन में खटपट विवाद मतभेद बना ही रहता है. इस लेख में ऐसी ही कुछ समस्याओं के हल के लिए बहुत ही सरल उपाय दिए जा रहे हैं, उन्हें एक बार अवश्य आजमाएं. 

घर परिवार में सुख समृद्धि लाने तथा ऊर्जा का प्रवाह सही रखने के लिए चीनी लोग वास्तु शास्त्र जैसे सिद्धांत फेंगशुई पर बहुत अधिक विश्वास करते हैं और पूरी दुनिया के लोग फेंगशुई के उपायों का इस्तेमाल करके अपने और अपने परिवार के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल रहे हैं. 

यदि आप शादीशुदा हैं और दांपत्य जीवन में रोज रोज होने वाली खींचतान, छोटी-छोटी बातों पर होने वाले विवादों को लेकर परेशान हैं तो इस उपाय को अपना कर देखिए, निश्चित रूप से वातावरण में परिवर्तन आएगा. घर में मछलियों की जोड़ी रखने से ऐसी सकारात्मक ऊर्जा पैदा होती है जिससे पति-पत्नी के बीच आकर्षण पैदा होता है और दांपत्य जीवन में सामंजस्य बनता है. जो लोग दांपत्य जीवन की परेशानियों से तंग आकर तलाक के बारे में विचार कर रहे हैं, उन्हें तो इस प्रयोग को अवश्य ही करना चाहिए. इसे डाइनिंग टेबल पर रखना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news