Aaj ka Rashifal 26 July 2024: कर्क-कन्‍या वालों को भुगतना पड़ सकता है दंड, धनु वाले रखें सेहत का ध्‍यान, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow12352413

Aaj ka Rashifal 26 July 2024: कर्क-कन्‍या वालों को भुगतना पड़ सकता है दंड, धनु वाले रखें सेहत का ध्‍यान, पढ़ें राशिफल

Rashifal 26 July 2024 Friday : आज कर्क और कन्‍या समेत कुछ राशि वालों को लापरवाही से बचना चाहिए. वरना नियमों के पालन में कोताही या कामचोरी भारी पड़ सकती है. पढ़ें राशिफल. 

Aaj ka Rashifal 26 July 2024: कर्क-कन्‍या वालों को भुगतना पड़ सकता है दंड, धनु वाले रखें सेहत का ध्‍यान, पढ़ें राशिफल

Horoscope Today : शुक्रवार 26 जुलाई 2024 के दिन चंद्रमा मीन राशि में रहेंगे. साथ ही उत्तराभाद्रपद और सुकर्मा योग है. ज्‍योतिषाचार्य पंडित शशिशेखर त्रिपाठी से जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल- मेष राशि के के लोगों को कमबैक करने का मौका मिलेगा, शुरुआती दौर में काम की रफ्तार धीमी हो सकती है लेकिन कुछ समय बाद कार्यों को गति भी मिलेगी. मेडिकल लाइन से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है, बड़ी मात्रा में माल सप्लाई करने का ऑर्डर मिल सकता है. युवा वर्ग आज का दिन पार्टनर के नाम होगा, उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. बड़े सदस्य की ओर से आपको कोई भेंट मिल सकती है. सेहत संबंधी मामलों में समय का ध्यान रखना है, यानी कि जिस समय पर जो चीज करते हैं ठीक वैसा ही करे.

वृष दैनिक राशिफल- इस राशि के लोग टैलेंट रूपी हथियार का प्रयोग करके, कार्यस्थल पर सबसे आगे बढ़ेंगे. ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले लोगों को सतर्क रहना है, लापरवाही की स्थिति में कंपनी की ओर से जुर्माना लगाया जा सकता है. युवा वर्ग जी तोड़ मेहनत करके लक्ष्य को हासिल करने में सफल होंगे, खास तौर से जिन लोगों ने किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है. संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है, जो परिवार की खुशियों को चार-चांद लगाने का काम करेगा. आंखों का ध्यान रखना है, तो वहीं रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए खानपान पर फोकस करें.

मिथुन दैनिक राशिफल- मिथुन राशि के लोग जॉब के साथ पार्ट टाइम कुछ अन्य कार्यों को करने का भी विचार बना सकते हैं. डेकोरेशन का काम करने वाले लोगों के लिए दिन उत्तम है, काम को और बेहतर बनाने का प्रयास करें. युवा वर्ग की बात करें तो रचनात्मक कार्य से जुड़कर आप अच्छा नाम कमाएंगे. बड़े भाई से सलाह मशवरा करना आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है. सेहत में सिर, पैर दर्द के साथ स्किन से जुड़ी भी कुछ समस्या होने की आशंका लग रही है.

कर्क दैनिक राशिफल -  इस राशि की टीम लीडर को अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान देना पड़ेगा. लीगली कार्यों के ड्यू डेट का खास ध्यान रखें, क्योंकि लापरवाही के चलते बड़ा आर्थिक दंड चुकाना पड़ सकता है. युवा वर्ग वाहनों का प्रयोग करते समय सावधान रहें, भारी सामान से चोट लगने की आशंका है. माता या मौसी के साथ कुछ नोकझोक होने की आशंका है, आवेश में आकर कड़वे शब्दों का प्रयोग कर सकते हैं. सेहत में यूरिक एसिड बढ़ने की समस्या हो सकती है, पानी का सेवन अधिक करें और दवा भी समय पर लें.

सिंह दैनिक राशिफल- यदि अभी तक मौज मस्ती के साथ कार्यों को किया जा रहा था, तो यह सब बंद हो सकता है क्योंकि आज कार्यभार ज्यादा रहने वाला है. आज के दिन यात्रा के योग हैं, यह दो से तीन दिन के लिए भी हो सकती है इसलिए अपने जरूरी सामान ले जाना न भूलें. युवा वर्ग की नए लोगों से मुलाकात होगी, पहली बार की मुलाकात अच्छी दोस्ती में बदल सकती है. घर में धार्मिक कार्यक्रम और दान पुण्य के कार्यों को बढ़ावा मिलेगा, घर के छोटे सदस्य भी इसका हिस्सा बनेंगे. हाई बीपी की शिकायत वाले लोग मेडिटेशन को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं और नियमित रूप से इसका पालन करें.

कन्या दैनिक राशिफल- बॉस की नाराजगी और ऊंचे स्वर इस राशि के लोगों का मूड खराब कर सकती है. व्यापार में अपेक्षित मुनाफा होगा, बचत का कुछ हिस्सा बचत के रुप में पहले से ही अलग कर दे. युवा वर्ग धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. अपनों के बीच सामंजस्य की कमी होती दिखाई दे रही है, जिस कारण लड़ाई झगड़ा बढ़ सकते हैं. सेहत में उतार चढ़ाव होने की आशंका है, मौसमी बदलाव के प्रति सचेत रहें और उसी अनुसार ही दिनचर्या भी बनाए.

तुला दैनिक राशिफल- ग्रहों की चाल तुला राशि के लोगों की नौकरी में परिवर्तन कराने वाली चल रही है, स्थानांतरण भी हो सकता है. किसी और की गलतियों का खामियाजा आज व्यापारी वर्ग को भुगतना पड़ सकता है, जिस कारण तनाव में हो सकते हैं. रोजगार की तलाश में लगे युवा को, कोई अच्छा अवसर मिलने की संभावना है. घर के सभी लोग अपने-अपने कार्य में व्यस्त रहेंगे, जिस कारण सबके साथ बैठना और बातचीत करना आज के दिन संभव नहीं हो सकेगा. तेल, मिर्च मसाले वाला खाना सेहत के लिए नुकसानदायक साबित होगा, सादा और हल्का भोजन ही करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल- मान सम्मान खोने वाले कार्यों को करने से बचें, बेवजह अधीनस्थों पर क्रोध करना, चिल्लाना आपको उनकी नजरों में गिरा सकता है. यदि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से व्यापार चलाते है, तो आज बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है. आपका अहंकारी स्वभाव लव रिलेशन में लड़ाई झगडे और दूरियों को बढ़ाने की वजह बन सकता है. सब जगह से हार मानने के बाद समस्याओं का समाधान ढूंढने के लिए परिवार की शरण में जा सकते हैं. ब्लड से जुड़ी बीमारी होने की आशंका है, हीमोग्लोबिन, आयरन कम हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल- यदि नए लोगों को ट्रेंड करने की जिम्मेदारी आप पर है, तो अपना काम ईमानदारी से निभाएं. व्यापारिक वर्ग के लिए दिन अच्छा है फिक्स इनकम के बाद भी आय के कुछ अन्य स्रोत मिलेंगे. युवा वर्ग जिन लोगों के साथ भी भावनात्मक स्वरूप से जुड़े हैं, उन्हें उनकी अच्छाईयों और कमियों दोनों से ही अवगत कराएं. धन खर्च होगा, यदि भाई बहन का जन्मदिन है, तो उन्हें पसंदीदा तोहफा देने का विचार बना सकते हैं. जिन लोगों को भी अर्थराइटिस और गठिया की समस्या है, उनकी समस्या आज के दिन कुछ प्रतिशत बढ़ने वाली है.

मकर दैनिक राशिफल - कार्यक्षेत्र पर मानसिक रूप से उपस्थित रहे क्योंकि ऑफिस में होने के बाद भी ध्यान कहीं और लगा रह सकता है. किसी बड़े क्लाइंट के साथ मीटिंग होने की स्थिति बन सकती है, जिसके लिए पहले से तैयार रहें. युवा वर्ग अपने कार्य के प्रति गंभीर दिखेंगे, यानी की इधर-उधर की बातों से ध्यान हटाकर पूरा फोकस काम पर रहेगा. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए, दांपत्य जीवन का बंधन मजबूत होगा. महिलाओं को आज के दिन सेहत का ज्यादा ध्यान रखना है, स्त्री विशेषज्ञ से परामर्श लेने की जरूरत पड़ सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल- आकस्मिक कार्य के चलते कुंभ राशि के लोगों को ऑफिस से अवकाश लेना पड़ सकता है. कारोबार को मजबूत करने के लिए मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी, तो वहीं दूसरी हो नया व्यापार शुरू करने का भी विचार बन सकता है. जो लोग चाह रहे हैं कि उनका विवाह तय हो जाए उनके लिए अच्छे रिश्ते के प्रस्ताव आ सकते हैं. प्लानिंग डिस्कशन के लिए माता-पिता या घर के अन्य किसी बड़े सदस्य के साथ बातचीत होगी. सेहत में पैरों में चिलकन महसूस हो सकती है, यह सब कमजोरी के कारण होगा इसलिए खानपान संतुलित रखें.

मीन दैनिक राशिफल- इस राशि के  लोगों को प्रोफेशनल लाइफ में मान सम्मान मिलेगा, लोग  सामने से बोलने के साथ पीठ पीछे भी आपके लिए अच्छे शब्दों  का प्रयोग करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए दिन तनावग्रस्त और कार्यों में रुकावट पैदा करने वाला हो  सकता है, सोच समझकर निर्णय लेने पर फोकस करना है. युवा वर्ग लव लाइफ की दिक्कतों को इग्नोर करने के बजाय उसे समझदारी से सुलझाएं, महिलाओं पर एक बाद एक जिम्मेदारियों का भार लद सकता है, जिसे लेकर वह काफी नखुश दिखेंगी. जिन लोगों का भी बीपी हाई रहता है, वह सेहत के मामले में जरूरी एहतियात बरते.

Trending news