Advertisement
trendingPhotos2159061
photoDetails1hindi

Surya Gochar: सूर्यदेव की कृपा से इन 4 राशियों की पलटेगी किस्मत, पैसों से भरा रहेगा खाता

Sun Transit Horoscope: ग्रहों की चाल परिवर्तन ज्योतिष शास्त्र में काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. इसका असर सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी राशि पर प्रभाव शुभ होता है तो किसी को कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हर एक ग्रह का अपना निश्चित काल होता है जिसके बाद राशि परिवर्तन करते हैं.

 

मीन राशि में 'ग्रहों के राजा'

1/5
मीन राशि में 'ग्रहों के राजा'

14 मार्च को ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने राशि परिवर्तन किया है. सूर्य ग्रह ने शनि की राशि कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश किया है. अगले महीने की 13 तारीख तक यानी 13 अप्रैल तक सूर्यदेव मीन राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्य गोचर से 4 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि

2/5
1. मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रह का चाल परिवर्तन काफी लाभदायक है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. परिवार के साथ समय बीताने का मौकी मिलेगा. धनलाभ के भी नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है, निवेश कर सकते हैं.

2. मिथुन राशि

3/5
2. मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को पॉजिटिव महसूस होगा. बहुत दिन से मन में आ रहे नकारात्मक विचारों से मुक्ति मिलेगी और मन प्रसन्न रहेगा. बिजनैस करने वाले लोगों को नई डील्स मिल सकती हैं. पार्टनर या जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा. उनका भरपूर सहयोग आपको मिलेगा. इस समय यात्रा के भी योग बन रहे हैं, आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

3. कन्या राशि

4/5
3. कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए ये समय अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बेहद अच्छा है. बॉस आपके काम से प्रसन्न होंगे और तारीफ भी की जाएगी. काम को देखते हुए आपको प्रमोशन भी किया जा सकता है. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी की तलाश करने वालों को मनचाही जॉब इस समय मिल सकती है.

4. धनु राशि

5/5
4. धनु राशि

धनु राशि के जातकों को फायदा होगा. निवेश के लिए समय अच्छा है, बाद में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं. प्रमोशन भी किया जा सकता है. सैलरी बढ़ने के भी योग बन रहे हैं. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार के साथ समय बीताएं और माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़