Advertisement
trendingPhotos2182237
photoDetails1hindi

Sun Transit 2024: 13 अप्रैल के बाद शुरू हो जाएंगे इन 5 राशि के लोगों के अच्छे दिन, सूर्यदेव कराएंगे बंपर लाभ

Sun Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों क चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. हर एक ग्रह की चाल का प्रभाव सभी राशि के लोगों पर पड़ता है. किसी को अच्छे संकेत मिलते हैं तो किसी को अशुभ प्रभाव झेलने पड़ते हैं. इसी के चलते ग्रहों के राजा सूर्यदेव राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार 13 अप्रैल को सूर्य देव मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्यदेव की कृपा से व्यक्ति को मन-सम्मान, अतिरिक्त धन लाभ की प्राप्ति होती है. मीन राशि में सूर्य गोचर से 5 राशियों को फायदा होगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

सूर्य गोचर होने से मेष राशि के लोगों को जबरदस्त लाभ होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है. प्रमोशन के प्रबल योग बन सकते हैं. व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक जीवन में मधुरता आएगा. माता-पिता के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. शादीशुदा जीवन की समस्याएं भी खत्म होंगी.

 

2. वृषभ राशि

2/5
2. वृषभ राशि

सूर्य गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. धनलाभ हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है. समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. अगर आप कुछ नया शुरू करने की सोच रहे हैं तो ये समय अनुकूल है.

3. कर्क राशि

3/5
3. कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. बॉस काम से खुश हो कर आपका प्रमोशन कर सकते हैं. व्यापारियों को बड़ी डील्स मिल सकती हैं. परिवार के सदस्य आपका सहयोग करेंगे. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पार्टनर आपके कार्यों में सहयोग करेंगे.

4. कन्या राशि

4/5
4. कन्या राशि

सूर्य गोचर से कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. कार्यस्थल पर मान-सम्मान मिलेगा. अधिकारी या फिर सीनियर्स आपसे खुश रहेंगे और सपोर्ट भी करेंगे. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आय के नए सोर्स बनेंगे. ज्यादा धन आने पर अनआवश्यक खर्चा न करें. लंबे समय से चल रही बीमारियों में राहत मिलेगी और स्वस्य महसूस करेंगे.

 

5. धनु राशि

5/5
5. धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए समय अच्छा है. तगड़ा धनलाभ होने के संयोग बनेंगे. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. इससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. व्यापारियों को जबरदस्त मुनाफा हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. काम की तारीफ की जा सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़