Advertisement
trendingPhotos2182343
photoDetails1hindi

व्हाइट शर्ट, लूज डेनिम में नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट करती दिखीं सलमान की हीरोइन, वायरल हुईं फोटोज

Pooja Hegde No Make Up Look: पूजा हेगड़े इस दौरान नो मेकअप लुक में नजर आई. नो मेकअप लुक में पूजा की स्किन काफी ग्लो कर रही थीं और वह बहुत सुंदर भी लग रही थीं.

सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

1/5
सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को हाल ही में कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. इस कैजुअल लुक में पूजा हेगड़े काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट के साथ लूज डेनिम पहनी हुई थी.

नो मेकअप लुक में पूजा

2/5
नो मेकअप लुक में पूजा

पूजा हेगड़े इस दौरान नो मेकअप लुक में नजर आई. नो मेकअप लुक में पूजा की स्किन काफी ग्लो कर रही थीं और वह बहुत सुंदर भी लग रही थीं. इस कैजुअल, लेकिन स्टाइलिश लुक के साथ पूजा हेगड़े ने ब्लैक कलर के हील्स वाले शूज पहने हुए थे.

सिंपल लुक में लगीं खूबसूरत

3/5
सिंपल लुक में लगीं खूबसूरत

पूजा हेगड़े ने कंधे पर काले रंग का बैग कैरी किया हुआ था. उन्होंने कान में छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे और न्यूड शेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. पूजा ने एक हाथ में घड़ी भी बांधी हुई थी. उन्होंने अपने बालों को क्लैचर लगाकर खुला रखा हुआ था. 

मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज

4/5
मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज

पूजा हेगड़े ने इस दौरान पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. पूजा हेगड़े की मासूम और प्यारी-सी मुस्कान पर फैन्स भी फिदा हो गए. बता दें कि पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी. पूजा हेगड़े ने तमिल और तेलुगु सिनेमा में खूब काम करती हैं.

मोहनजोदाड़ो' के साथ बॉलीवुड में कदम

5/5
मोहनजोदाड़ो' के साथ बॉलीवुड में कदम

पूजा हेगड़े ने साल 2016 में फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में पूजा हेगड़े ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था. इसके अलावा पूजा ने बॉलीवुड ने 'हाउसफुल 4', 'राधे श्याम', 'सर्कस' में भी काम किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़