Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Uday: 18 मार्च से शनिदेव 2 राशियों पर रहेंगे मेहरबान; 3 राशियों को फूंक-फूंक कर रखने पड़ेंगे कदम

Shani Uday: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह की चाल का प्रभाव व्यक्ति पर पड़ता है. ये शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी. बात करें न्याय के देव शनिदेव अस्त अवस्था में हैं. अब अगले महीने 18 मार्च को शनि उदय होंगे. शनि उदय का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इन सभी राशियों में से 2 के लिए शुभ माना जा रहा है, वहीं 3 राशियों के जातकों को सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मिथुन राशि

1/5
1. मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए शनि उदय लाभदायक माना जा रहा है. घर में सुख-समृद्धि का वास होगा. काम में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. धनलाभ के स्तोत्र बढ़ सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. मन भी शांत रहेगा.

2. तुला राशि

2/5
2. तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए शनि उदय अच्छा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं. शनिदेव की कृपा आपके साथ बनी रहेगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर के मामले में ये समय तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा.

3. मेष राशि

3/5
3. मेष राशि

शनि उदय मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. इस समय मन अशांत रह सकता है. नकारात्मक विचारों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा मानसिक स्थिति खराब रह सकती है. वाहन संभलकर चलाएं, दुर्घटना हो सकती है. स्वास्थ से जुड़ी समस्याओं को भी झेलना पड़ सकता है.

4. सिंह राशि

4/5
4. सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए शनि उदय खास नहीं रहने वाला है. इस समय आपको सावधानी बरतनी होगी. कोई भी लापरवाही बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है. व्यापारियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निवेश करने से पहले जरूर सोच लें और कोई निर्णय न लें.

5. धनु राशि

5/5
5. धनु राशि

शनि उदय धनु राशि के लोगों के लिए भी फलदायक नहीं होगा. इस समय मानसिक तनाव बना रहेगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है, कुछ भी बाहर का खाने से बचें. परिवार के सदस्यों में थोड़ी अनबन हो सकती है. यात्रा से परहेज करें, अन्यथा किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़