फरवरी 2024 तक जमकर नोट छापेंगे ये 3 राशि के लोग, तिजोरी में लग जाएगा पैसों का अंबार!
Advertisement

फरवरी 2024 तक जमकर नोट छापेंगे ये 3 राशि के लोग, तिजोरी में लग जाएगा पैसों का अंबार!

Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. 28 दिसंबर यानी आज मंगल धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में 3 राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें किन राशि वालों को लाभ होगा. 

 

mangal gocar 2023

Mangal Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र  के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है.आज 28 दिसंबर के दिन देर रात 12 बजकर 36 मिनट पर मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे और 04 फरवरी 2024 तक इसी स्थिति में रहने वाले हैं. इसके बाद मंगल मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र में मंगल को शुभ ग्रह माना गया है. ऐसे में मंगल का राशि परिवर्तन कई राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेगा. जाने इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.  

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के धनु में गोचर करने से सिंह राशि वालों के जीवन में कई तरह के सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं, मंगल गोचर की अधि में कारोबार में उन्नति होगी. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन आदि मिल सकता है. वहीं, नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को ऑफर मिल सकता है. ऐसे में पराक्रम में वृद्धि हो सकती है. कार्यों में उत्साह देखने को मिलेगा.  

मकर राशि 

बता दें कि इस राशि के स्वामी शनि देव हैं. मंगल और शनि में मित्रता का भाव है. ऐसे में मंगल का ये गोचर मकर राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. इस दौरान इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी. अगर जमीन से जुड़ा हुआ कोई काम अटका हुआ है, तो जल्द सुलझेगा. नौकरी के लिए ऑफर आ सकता है, लेकिन द्वंद बना रहेगा कि क्या करें और क्या न करें. विवाहित जातकों को इस समय जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.  

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए भी ये गोचर बहुत ही शुभ फलदायी माना जा रहा है. बता दें कि इस राशि का स्वामी शनि है और दोनों ही ग्रहों में मित्रता का भाव है. ऐसे में मंगल गोचर के दौरान कुंभ राशि को शनि और सूर्य की कृपा प्राप्त होगी. मंगल के शुभ प्रभाव से पराक्रम बढ़ेगा. वहीं शनि देव की कृपा नौकरी की स्थिति मजबूत करेगी. विवाहित जातकों को पार्टनर का सहयोग मिलेगा. 

Paush Month Upay: पितरों की आत्मा की शांति के लिए पौष माह में कर लें ये उपाय, प्रसन्न होकर पूर्वज रुपयों-पैसों से भर देंगे झोली
 

New Year 2024: इन 4 राशियों पर दोनों हाथों से पैसा बरसाएंगे न्याय के देवता, नया साल बना देगा करोड़पति
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news