Mangal Gochar: मंगल करेंगे राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों का जगेगा सोया हुआ भाग्य
Advertisement

Mangal Gochar: मंगल करेंगे राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों का जगेगा सोया हुआ भाग्य

Mangal Gochar 2023: मंगल के राशि परिवर्तन कर लेने से दो तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. इस स्थिति से 3 राशियों पर खास असर पड़ेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

Mangal Gochar: मंगल करेंगे राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों का जगेगा सोया हुआ भाग्य

Mangal Gochar 2023: मंगल के राशि परिवर्तन कर लेने से दो तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. पहला तो मंगल ने अपनी राशि बदली है और दूसरा सबसे की मंगल और गुरु का आपस में तालमेल बनने जा रहा है. दोनों ग्रहों ने एक दूसरे की राशि का भार संभाला लिया है गुरु, सूर्य और मंगल पर अपनी दृष्टि भी बनाए हुए हैं. इस स्थिति से 3 राशियों पर खास असर पड़ेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

मेष राशि

मेष राशि वालों को आने वाली 30 दिसंबर से मानसिक तनाव के साथ जिम्मेदारियों का भार कुछ हल्का महसूस होगा. जिन कार्यों को करने में बहुत तेजी से व्यस्त हैं, उनमें भी अब थोड़ी गति धीमी होगी. आपका भाग्य भी चमकेगा. लग्न स्वामी और भाग्य के स्वामी दोनों का आपस में तालमेल मान सम्मान में वृद्धि कराएगा. संतान की उन्नति होगी, विदेश यात्रा के भी योग बनेंगे.

 

2. कर्क राशि

कर्क राशि वालों को नौकरी में बहुत अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं. गुरु जहां एक ओर आपको ठहराव देना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी ओर मंगल और सूर्य नारायण का कॉम्बिनेशन अब आपको कड़ी मेहनत के साथ अच्छे परिणाम देने के लिए तैयार है. जो युवा वर्ग कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे थे, उनके ज्ञान में वृद्धि होगी और वह आने वाली परीक्षाओं में अच्छा परिणाम ला सकेंगे. जनवरी के मध्य तक और अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे.

 

3. धनु राशि

धनु राशि वालों का फटाफट अपने दिमाग को एक्टिव करना होगा. आपकी प्रतिरोधक क्षमता और ऊर्जा हर एक कार्य को पूरा करने में सक्षम है. ज्ञान में वृद्धि होगी, आप छोटी-छोटी चीजों से कई महत्वपूर्ण बातों को सीख पाएंगे. भाग्य आपका साथ दे रहा है, ऐसे में आप अधूरे कार्यों को पूर्ण करने में लग जाएं. परिवार से संबंधित खर्चों की लिस्ट थोड़ी सी लंबी हो सकती , पर यह दुखदाई नहीं बल्कि सुखों को बढ़ाने वाली होगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news