Holi 2024: 100 साल बाद होली पर लगने जा रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन 3 राशि वालों के लिए हो सकता है लकी
Advertisement
trendingNow12152073

Holi 2024: 100 साल बाद होली पर लगने जा रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन 3 राशि वालों के लिए हो सकता है लकी

Lunar Eclipse Effect 2024: फाल्गुन पूर्णिमा पर इस बार साल का पहला चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. बता दें कि इस दिन होली का त्योहार भी मनाया जाएगा. 25 मार्च का लगने वाला साल का पहला चंद्र ग्रहण 3 राशि वालों के लिए लकी साबित होने वाला है. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

chandra grahan 2024

Lucky Zodiac Sign On Holi 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार फाल्गुन पूर्णिमा के दिन देशभर में होली का त्योहार मनाया जाता है. बता दें कि इस साल 25 मार्च को होली का पर्व मनाया जाएगा. वहीं इस दिन साल का पहला चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है. बता दें कि ऐसा 100 साल बाद होने जा रहा है कि होली के दिन चंद्र ग्रहण लग रहा हो. होली के मौके पर चंद्र ग्रहण, इसका प्रभाव 3 राशि वालों के जीवन पर विशेष रूप से देखने को मिलेगा. इस दौरान इन लोगों का स्वर्णिम काल शुरू हो सकता है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पूर्णिमा पर साल का पहला चंद्र ग्रहण सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करेगा. बता दें कि ग्रहण के टाइम चंद्रमा कन्या राशि में रहेगा, जहां पहले से ही राहु विराजमान हैं. ऐसे में इन दो ग्रहों री युति 3 राशि वालों के लिए लकी साबित हो सकती है. 100 साल बाद होली पर ग्रहण का योग जानें किन राशि वालों की किस्मत का ताला खोलने वाला है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि के लोगों के लिए होली पर लगने वाला ग्रहण काफी लकी साबित होगा. इस दौरान व्यक्ति की योजनाओं को गति मिलेगी. अचानक से धन लाभ होगा. इतना ही नहीं, रुका हुआ धन वापस मिलने की उम्मीद है. वहीं, इस राशि के लोगों को संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. धन और प्रॉपर्टी में इस समय बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं, जिससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

Phulera Dooj 2024: फुलेरा दूज पर इस चमत्कारी स्तोत्र का पाठ करने से मिलेंगे अद्भुत परिणाम, श्री कृष्ण संग राधा रानी की बरसेगी कृपा

तुला राशि 

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय लाभदायी होगा. बता दें कि इस समय प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. साथ ह व्यक्ति का मान-सम्मान भी बढ़ेगा. करियर में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी और बिजनेस में संतुष्टी मिलेगी और तुला राशि वाले लोग धन का संचय करने में सक्षम रहेंगे. बैंक बैलेंस में भी इजाफा होने की उम्मीद है. 

कुंभ राशि 

होली पर लगने वाले चंद्र ग्रहण से कुंभ राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. इससे रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. इतना ही नहीं, इस दौरान आपके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा. वहीं, पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को बिजनेस में कामयाबी मिलेगी. इस समय घर पर शुभ काम पूरे हो सकते हैं और करियर में ऊंची छलांग लग सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news